Move to Jagran APP

Kashmir : गैस रिसाव के कारण पंजाब निवासी की सोपोर में वाहन के अंदर मौत, एक अन्य अस्पताल में भर्ती

फल मंडी सोपोर से आज सुबह उन्हें सूचना मिली कि दो लोग बदहवास ट्रक में पड़े हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने ट्रक (PB0A6AU 2925) की जब तलाशी ली तो उन्होंने देखा कि दो व्यक्ति बेहोशी की हालत में पड़े हुए हैं।

By rahul sharmaEdited By: Rahul SharmaPublished: Tue, 29 Nov 2022 02:40 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 02:40 PM (IST)
Kashmir : गैस रिसाव के कारण पंजाब निवासी की सोपोर में वाहन के अंदर मौत, एक अन्य अस्पताल में भर्ती
ट्रक के भीतर रखा हैंडी रसोई गैस में रिसाव हो रहा था जिसकी वजह से दोनों का दम घुटने लगा।

श्रीनगर, जेएनएन : उत्तरी कश्मीर के जिला बारामूला के सोपोर में आज सोमवार सुबह 'गैस रिसाव के कारण दम घुटने से एक पंजाब निवासी की मौत हो गई जबकि एक अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है। मरने वाला व्यक्ति गुरदासपुर पंजाब का रहने वाला बताया जा रहा है। पुलिस कहना है कि उन्होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल में रखा है जबकि परिजनों को भी इस हादसे के बारे में सूचित कर दिया गया है।

loksabha election banner

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फल मंडी सोपोर से आज सुबह उन्हें सूचना मिली कि दो लोग बदहवास ट्रक में पड़े हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने ट्रक (PB0A6AU 2925) की जब तलाशी ली तो उन्होंने देखा कि दो व्यक्ति बेहोशी की हालत में पड़े हुए हैं। उन्होंने दोनों को तुरंत उपजिला अस्पताल सोपोर पहुंचाया, जहां डाक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे को भर्ती कर उसका इलाज शुरू कर दिया है।

पुलिस ने बताया कि मरने वाले व्यक्ति की पहचान अश्विनी कुमार के तौर पर हुई जबकि जिसका इलाज चल रहा है उसकी पहचान राकेश कुमार पुत्र अमरनाथ के रूप में हुई है। ये दोनों गुरदासपुर पंजाब के निवासी हैं। सोपोर पुलिस स्टेशन इंचार्ज ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि सर्दी होने की वजह से ये दोनों व्यक्ति ट्रक की खिड़कियां दरवाजे बंद कर भीतर ही सो रहे थे। ऐसे में ट्रक के भीतर रखा हैंडी रसोई गैस में रिसाव हो रहा था जिसकी वजह से दोनों का दम घुटने लगा।

जब तक लोगों ने ट्रक का दरवाजा खोला एक व्यक्ति की गैस रिसाव की वजह से मौत हो गई थी जबकि दूसरे का इलाज चल रहा है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे हैं। मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.