Move to Jagran APP

Jammu : गोडसे का देश कहने वालों के खिलाफ भड़का गुस्सा, शिवसेना ने किया प्रदर्शन

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाना सेना द्वारा आतंकियों से सख्ती से निपटने की कार्रवाई से महबूबा मुफ्ती खफा है। इसलिए वह ऐसे बयान दे रही है जिससे उसकी मंशा की समझ सबको आ रही है। मौके पर कार्यकर्ताओं ने महबूबा मुफ्ती के खिलाफ जमकर नारे लगाए।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Wed, 08 Dec 2021 07:42 PM (IST)Updated: Wed, 08 Dec 2021 07:42 PM (IST)
Jammu : गोडसे का देश कहने वालों के खिलाफ भड़का गुस्सा, शिवसेना ने किया प्रदर्शन
कार्यकर्ताओं ने कहा कि सरकार द्वारा देश के हित में किए गए बड़े-बड़े फैसले महबूबा मुफ्ती को नहीं पच रहे।

जम्मू, जागरण संवाददाता : गांधी के देश को नाथू राम गोडसे का देश कहने वाले कश्मीरी नेताओं के खिलाफ डोगरा फ्रंट शिवसेना ने बुधवार को प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। इन कार्यकर्ताओं ने कहा कि भारत गांधी का देश है, लेकिन पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती को गोडसे का देश लग रहा है, क्योंकि अब वह सत्ता में नहीं है, लेकिन जब उसने भाजपा से मिलकर जम्मू-कश्मीर में सरकार बनाई थी, यह बातें क्यों नहीं याद आई। कार्यकर्ताओं ने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा देश के हित में किए गए बड़े-बड़े फैसले महबूबा मुफ्ती को नहीं पच रहे।

loksabha election banner

जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 हटाना, सेना द्वारा आतंकियों से सख्ती से निपटने की कार्रवाई से महबूबा मुफ्ती खफा है। इसलिए वह ऐसे बयान दे रही है, जिससे उसकी मंशा की समझ सबको आ रही है। मौके पर कार्यकर्ताओं ने महबूबा मुफ्ती के खिलाफ जमकर नारे लगाए। केंद्र सरकार से मांग की कि महबूबा मुफ्ती को बार-बार घर में नजरबंद करने की बजाए सीधे तिहाड़ जेल में भेजा जाना चाहिए। मौके पर संबोधित करते हुए अशोक गुप्ता ने कहा कि मोदी नेतृत्व वाली भाजपा सरकार इस समय देश के हित में बड़े फैसले ले रही है और काम कर रही है।

आतंकियों की कमर तोड़ कर रख दी है, लेकिन महबूबा मुफ्ती को अब गोडसे वाला देश नजर आने लगा है। उनकी इस सोच से ही सारी मंशा सामने आ जाती है। गुप्ता ने कहा कि महबूबा मुफ्ती हमेशा ही पाकिस्तान की हिमायती रही हैं और उसी की भाषा बोली रही है। आतंकियों के लिए वह हमेशा नरम रही है। अब देश में हो रहे अच्छे काम इनको कैसे रास आ सकते हैं। अशोक गुप्ता ने मांग की कि महबूबा मुफ्ती व इसी तरह की सोच रखने वाले अन्य नेताओं को अब जेल यात्रा कराने का समय आ गया। प्रदर्शन में बंटू, विक्की, कालू, प्रेम, अमरेश, नरेश, राज कुमार आदि उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.