Move to Jagran APP

¨फदड़ में फिर से सरपंच का चुनाव कराने की मांग, प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : कस्बे स्थित ब्लॉक कार्यालय में सोमवार को पंचायत ¨फदड़ में हुए सर

By JagranEdited By: Published: Tue, 11 Dec 2018 08:00 AM (IST)Updated: Tue, 11 Dec 2018 08:00 AM (IST)
¨फदड़ में फिर से सरपंच का चुनाव कराने की मांग, प्रदर्शन
¨फदड़ में फिर से सरपंच का चुनाव कराने की मांग, प्रदर्शन

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : कस्बे स्थित ब्लॉक कार्यालय में सोमवार को पंचायत ¨फदड़ में हुए सरपंच पद के चुनाव पर दूसरे नंबर पर रही उम्मीदवार किरण बाला ने अपने समर्थकों के साथ प्रदर्शन कर आरोप लगाया कि वोटों की गिनती के दौरान हुई बारिश के कारण उनकी हार हुई है। उनकी मांग है कि पंचायत में फिर से सरपंच पद का चुनाव कराया जाए। प्रदर्शनकारण किरण बाला सहित अन्य ने कहा कि वोटों की गिनती के बाद वहां पर मौजूद अधिकारियों ने उनके हस्ताक्षर भी नहीं करवाए। उनको पो¨लग स्टेशन से जबरन बाहर निकाल दिया गया। उन्होंने वोटों की गिनती फिर से कराने की मांग भी की, मगर मौके पर मौजूद एआरओ ने उनकी बात नहीं मानी। उन्हें एक साजिश के तहत हार का सामना करना पड़ा।

loksabha election banner

लोगों ने कहा कि राज्य प्रशासन फिर से पंचायत में सरपंच पद का चुनाव कराए नहीं तो वह जम्मू-आरएसपुरा मार्ग बंद कर विरोध प्रदर्शन करने पर मजबूर हो जाएंगे। अगर उन्हें इंसाफ नहीं मिला तो वह धरने प्रदर्शन पर बैठ जाएंगे, तब तक धरना समाप्त नहीं करेंगे। जब तक पंचायत में फिर से चुनाव नहीं करवाया जाता। उधर, इस संबंध में ब्लॉक खंड अधिकारी शीतल पंडिता ने बताया कि लोगों ने स्टेशन के एआरओ पर वोटों की गिनती ठीक तरीके से नहीं करने का आरोप लगाया है। लोग जिलाधीश जम्मू के कार्यालय में इस संबंध में अपील कर सकते हैं। इसके बाद लोग जिलाधीश के कार्यालय में चले गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.