संवाद सहयोग, आरएसपुरा : बढ़ती महंगाई और पेट्रोल डीजल के आसमान छूते दामों को लेकर कांग्रेस पार्टी के सांकेतिक प्रदर्शन के तहत शुक्रवार को पूर्व मंत्री चौधरी गारू राम की अध्यक्षता में आरएसपुरा में केंद्र सरकार के खिलाफ रोष जताया गया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पेट्रोलियम पदार्थों में की गई बढ़ोतरी व महंगाई के खिलाफ केंद्र सरकार के विरोध में नारेबाजी करते हुए उसे सत्ता से हट जाने काे कहा। पूर्व मंत्री चौधरी गारू राम ने कहा कि अच्छे दिनों का सपना दिखा कर मोदी सरकार सत्ता में आई थी लेकिन जिस तरह से मोदी सरकार ने पेट्रोल को 100 के पार कर दिया है।

प्रदर्शनकारियों ने कहा कि जनता अब पुराने दिन वापस करने की मांग कर रही है। उन्हें कहा कि लगातार जब से देश में भाजपा की सरकार आई है, तब से यहां का हर नागरिक महंगाई व बेरोजगारी से परेशान है। पूर्व मंत्री ने कहा कि नरेंद्र मोदी की सरकार ने देश के लोगों को बिल्कुल तंगहाली पर लाकर छोड़ दिया है, जहां से आम आदमी अपना दो वक्त का गुजारा भी मुश्किल से कर रहा है। उन्होंने कहा कि एक तरफ कोरोना महामारी के कारण मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं तो दूसरी ओर महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ कर रख दिए। इसके लिए पूरी तरह से केंद्र की मोदी सरकार जिम्मेदार है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान हर वस्तु आम नागरिक की बस में थी और कांग्रेस पार्टी ने भी इस बात पर ध्यान दिया कि आम नागरिक खुश रहे। लेकिन जब से केंद्र में भाजपा सरकार आई है तब से समाज का हर वर्ग चाहे वह किसान हो युवा हो या फिर बेरोजगार हो हर कोई इस सरकार से परेशान है। उन्होंने कहा कि ऐसी सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है और लोगों को भी चाहिए कि आने वाले चुनावों में भाजपा को उसका असली चेहरा दिखाया जाए। मौके पर पार्टी के कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप