Move to Jagran APP

Lok Sabha Elections 2019 : अखनूर में प्रधानमंत्री की रैली 28 मार्च को हो सकती है

जम्मू संभाग की दो संसदीय सीटों जम्मू-पुंछ और ऊधमपुर-कठुआ में अपने उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित बनाने के लिए प्रदेश भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो चुनावी रैलियां करवाने की तैयारी कर ली है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sun, 24 Mar 2019 11:07 AM (IST)Updated: Sun, 24 Mar 2019 11:22 AM (IST)
Lok Sabha Elections 2019 : अखनूर में प्रधानमंत्री की रैली 28 मार्च को हो सकती है
Lok Sabha Elections 2019 : अखनूर में प्रधानमंत्री की रैली 28 मार्च को हो सकती है

जम्मू , राज्य ब्यूरो । जम्मू संभाग की दो संसदीय सीटों जम्मू-पुंछ और ऊधमपुर-कठुआ में अपने उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित बनाने के लिए प्रदेश भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दो चुनावी रैलियां करवाने की तैयारी कर ली है।

loksabha election banner

जम्मू -पुंछ संसदीय क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार जुगल किशोर चुनाव लड़ रहे है। प्रदेश नेतृत्व ने हाईकमान से संपर्क किया है कि ग्यारह अप्रैल को होने वाले पहले चरण के चुनाव में जम्मू पुंछ संसदीय क्षेत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक रैली करें। यह रैली मार्च के अंत में 28 मार्च या दो अप्रैल को हो सकती है। शीघ्र ही इसकी तिथि फाइनल हो जाएगी। दूसरी चुनावी रैली ऊधमपुर-डोडा संसदीय क्षेत्र में होगी जो अप्रैल के मध्य में हो सकती है।

प्रदेश भाजपा के प्रधान रविंद्र रैना ने कहा कि हम लगातार पार्टी हाईकमान के साथ संपर्क में है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राज्य के लोग दिल से चाहते है। लोग प्रधानमंत्री को सुनना चाहते है। प्रधानमंत्री की दो चुनावी रैलियां होगी जिसमें पहली रैली मार्च के अंत में अखनूर में हो सकती है। शीघ्र ही तिथि तय होने की उम्मीद है। प्रधानमंत्री ने जम्मू कश्मीर में विकास का नया अध्याय लिखा है।

प्रधानमंत्री की दूसरी रैली कठुआ-ऊधमपुर में होगी। दूसरे चरण का चुनाव 18 अप्रैल को है इसलिए अप्रैल के मध्य में वहां पर रैली होगी। जब प्रधानमंत्री विजयपुर में एम्स का नींव पत्थर रखने समेत अन्य विकास प्रोजेक्टों का नींव पत्थर रखने के लिए आए थे तो दो लाख से अधिक लोगाें ने प्रधानमंत्री को सुना था। अब हमारा लक्ष्य प्रत्येक रैली में तीन लाख से अधिक लोगों को शामिल करना है। प्रधानमंत्री के आगमन पर लोगाें में भारी उत्साह पैदा हो जाता है। हमारा चुनाव प्रचार जारी है। रैलियों के लिए तैयारियां शुरु हो जाएगी।

बताते चले कि पिछले संसदीय चुनाव में भाजपा ने जम्मू संभाग की दो संसदीय सीटे जीती थी। इस बार पार्टी ने अपने उम्मीदवारों को रिपीट किया है। इन सीटों को अपने खाते में फिर से डालने के लिए भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसलिए पार्टी चाहती है कि प्रधानमंत्री इन दोनों सीटों में एक एक रैली करें। इससे भाजपा को अवश्य मजबूती मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.