जागरण संवाददाता, जम्मू : ऑल जम्मू-कश्मीर स्टेट पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन 16 फरवरी से फेडरेशन कप का आयोजन करने जा रहा है। ऑल जेएंडके स्टेट पावर लिफ्टिंग एसोसिएशन के महासचिव अजय शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में लिया गया। प्रतियोगिता के मुकाबले भगवती नगर स्थित यात्री निवास में होंगे।

एसोसिएशन के अनुसार, 27 फरवरी को मौलाना आजाद स्टेडियम में स्टेट बैंच प्रेस प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा। इसमें खिलाड़ी जूनियर और सीनियर पुरुष व महिला वर्ग में भाग ले सकेंगे। प्रतियोगिता के मुकाबले पावर लिफ्टिंग इंडिया के नियमों के तहत होगी। प्रतियोगिता के स्वर्ण पदक विजेता खिलाड़ी रांची में 16 मार्च से शुरू होने वाली तीन दिवसीय नेशनल बैंच प्रेस प्रतियोगिता में भाग ले सकेंगे। पुरुष वर्ग में खिलाड़ी अंडर-53, अंडर-59, अंडर-66, अंडर-74, अंडर-83, अंडर-93, अंडर-105, अंडर-120 और 120 किलोग्राम भार वर्ग में भाग ले सकेंगे।

ऑल जम्मू-कश्मीर स्टेट पॉवर लिफ्टिंग एसोसिएशन के महासचिव अजय शर्मा ने खिलाड़ियों से आयोजनस्थल पर असली आयु प्रमाण पत्र और आधार कार्ड लाने की अपील की है ताकि प्रतियोगिता में पूरी पारदर्शिता बरती जा सके।

बैठक में राहुल साहनी, संजीव सिंह,आदिल, करनैल, गौरव, दीप, हरदीप, संदीप और सोहन लाल भी मौजूद थे।

By Jagran