Move to Jagran APP

झपटमारी रोकने को आम लोग भी करें पुलिस का सहयोग

जागरण संवाददाता, जम्मू : गांधी नगर व साथ लगते इलाकों में झपटमार गिरोह सक्रिय होने के बाद हरकत में आई

By JagranEdited By: Published: Fri, 13 Dec 2019 07:09 AM (IST)Updated: Fri, 13 Dec 2019 07:09 AM (IST)
झपटमारी रोकने को आम लोग भी करें पुलिस का सहयोग
झपटमारी रोकने को आम लोग भी करें पुलिस का सहयोग

जागरण संवाददाता, जम्मू : गांधी नगर व साथ लगते इलाकों में झपटमार गिरोह सक्रिय होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने वीरवार को वेयर हाउस में व्यापारियों के साथ बैठक की। बैठक के दौरान गांधी नगर के एसएचओ गुरनाम चौधरी ने झपटमारी की घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए व्यापारियों को पुलिस का सहयोग करने की अपील करते हुए कहा कि पुलिस ऐसी घटनाओं से निपटने में सक्षम है और अगर व्यापारी भी इसमें सहयोग करें तो ऐसे अपराधी जल्द ही सलाखों के पीछे होंगे।

loksabha election banner

ट्रेडर्स फेडरेशन वेयर हाउस-नेहरू मार्केट के कार्यालय में हुई इस बैठक में एसएचओ ने व्यापारियों से अपनी दुकानों में सीसीटीवी कैमरे लगाने की अपील करते हुए कहा कि इससे अपराध की रोकथाम में काफी मदद मिलती है। उन्होंने कहा कि अगर क्षेत्र में किसी संदिग्ध की हलचल देखी जाती है तो तत्काल पुलिस को सूचित किया जाना चाहिए। व्यापारियों से भी अपने क्षेत्र की गतिविधियों के प्रति संवेदनशील रहने की अपील करते हुए एसएचओ ने कहा कि जनता के सहयोग से ही पुलिस बेहतर काम कर सकती है। थोक मंडी में बढ़े पुलिस गश्त

फेडरेशन के महासचिव दीपक गुप्ता ने वेयर हाउस में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर कई मुद्दे पुलिस अधिकारी के सामने रखे। गुप्ता ने कहा कि वेयर हाउस-नेहरू मार्केट ऐसी थोक मंडी है जहां रोजाना लाखों रुपये का कारोबार होता है लेकिन यहां पर व्यापारियों की सुरक्षा का कोई प्रबंध नहीं है। क्षेत्र में पुलिसकर्मियों की तैनाती करने व शाम के समय गश्त बढ़ाए जाने की मांग करते हुए गुप्ता ने कहा कि पार्किग स्थल समेत कई ऐसे संवेदनशील क्षेत्र हैं, जहां पुलिसकर्मियों की तैनाती या नियमित गश्त होनी चाहिए ताकि संदिग्ध लोगों की धरपकड़ हो सके। बैठक के दौरान वेयर हाउस मुख्य मार्ग पर रोजाना लगने वाले ट्रैफिक जाम का मुद्दा भी उठाया गया। इस मौके पर फेडरेशन के वरिष्ठ उप-प्रधान धीरज गुप्ता, उप-प्रधान मुनीश महाजन, सचिव अभिमन्यु गुप्ता, कोषाध्यक्ष विशाल गुप्ता व पूर्व प्रधान रमेश गुप्ता समेत काफी संख्या में वेयर हाउस-नेहरू मार्केट के व्यापारी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.