Move to Jagran APP

Republic Day 2021: हाई अलर्ट पर पुलिस, चप्पे चप्पे को खंगाला जा रहा, एमए स्टेडियम में आसपास सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त

गणतंत्र दिवस समारोह को शांतिपूर्वक ढंग से मनाने के लिए सुरक्षा बलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। शहर के नाकों पर पुलिस और सुरक्षाबलों की संख्या बढ़ा दी गई है। एमए स्टेडियम में पुलिस के साथ अर्द्ध सैनिक बल ने मोर्चा संभाला है।

By Lokesh Chandra MishraEdited By: Published: Mon, 25 Jan 2021 09:00 PM (IST)Updated: Mon, 25 Jan 2021 09:00 PM (IST)
Republic Day 2021: हाई अलर्ट पर पुलिस, चप्पे चप्पे को खंगाला जा रहा, एमए स्टेडियम में आसपास सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त
गणतंत्र दिवस के चलते जम्मू शहर और उसके बाहरी क्षेत्रों में अलर्ट जारी कर दिया गया है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : गणतंत्र दिवस के चलते जम्मू शहर और उसके बाहरी क्षेत्रों में अलर्ट जारी कर दिया गया है। शहर में चप्पे-चप्पे को सुरक्षा बलों खंगाल रहे है। गणतंत्र दिवस समारोह को शांतिपूर्वक ढंग से मनाने के लिए सुरक्षा बलों ने पूरी ताकत झोंक दी है। शहर के नाकों पर पुलिस और सुरक्षाबलों की संख्या बढ़ा दी गई है। समारोह के मुख्य आयोजन स्थल एमए स्टेडियम में पुलिस के साथ अर्द्ध सैनिक बल ने मोर्चा संभाला है। शहर के सभी संवेदनशील स्थलों पर पैनी नजर रखी जा रही है।

loksabha election banner

दूसरे राज्यों से आने वाले वाहनों की सघन जांच की जा रही है। संदिग्ध लोगों पर नजर रखी जा रही है। सुरक्षा बलों के शिविरों पर भी चौकसी बरतने को कहा गया है। पुलिस की मोबाइल वैन भी शहर में चक्कर लगा रही है। किसी के ऊपर शक होने पर पुलिस उससे पूछताछ करने के साथ पहचान पत्र देख रही है। पूरे शहर में लगाए गए नाकों पर पुलिस चौकस है। रात के समय मुख्य नाकों पर वाहनों को सघन चेकिंग की जा रही है। पूरी जांच प्रक्रिया के बाद ही वाहनों को आगे की तरफ बढ़ने दिया जा रहा है। पुलिस की गश्त टीम भी रात में नजर रखी है।

गणतंत्र दिवस समारोह को देखते हुए सड़कों के किनारे से रेहड़ियों को हटाया गया है। सीआरपीएफ, आईटीबीपी, एसएसबी के जवानों ने शहर की सुरक्षा का जिम्मा संभाल लिया है। एसएसपी जम्मू श्री धर पाटील ने कहा कि पुलिस अलर्ट पर है। मुख्य समारोह को लेकर ट्रैफिक भी डायवर्ट किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.