Move to Jagran APP

धार्मिक स्थलों पर पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता

धार्मिक स्थलों पर पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता

By JagranEdited By: Published: Fri, 06 Dec 2019 07:38 AM (IST)Updated: Fri, 06 Dec 2019 07:38 AM (IST)
धार्मिक स्थलों पर पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता
धार्मिक स्थलों पर पुलिस ने बढ़ाई सतर्कता

जागरण संवाददाता, जम्मू : अयोध्या में 6 दिसंबर 1992 को ढांचा गिराए जाने की बरसी के मद्देनजर प्रशासन ने एहतियान पुलिस व अन्य सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क रहने को कहा है। हाल ही में छन्नी हिम्मत में आतंकी हमले की धमकी का पत्र मिलने को सुरक्षा एजेंसियों ने गंभीरता से लिया है। वहीं, पुलिस ने धार्मिक स्थलों की सुरक्षा को कड़ा कर दिया है।

prime article banner

जम्मू कठुआ रेंज के डीआइजी विवेक गुप्ता का कहना है कि पुलिस द्वारा सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं। शांति एवं कानून-व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पर्याप्त मात्रा में सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है। उन्होंने लोगों से भी सतर्क रहने और कोई संदिग्ध गतिविधि देखे जाने पर पुलिस को सूचित करने की अपील की है। वीरवार को पुलिस ने बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन में स्थानीय दुकानदारों के साथ बैठक कर उन्हें अपने यहां सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए प्रेरित किया। पुराने शहर के कई हिस्सों में पुलिस जवानों ने रोड मार्च कर सुरक्षा व्यवस्था को जांचा। इस दौरान सड़क किनारे रेहड़ी लगाने वाले लोगों से सचेत रहने के लिए कहा गया। रेलवे पुलिस ने भी वेंडरों के साथ बैठक कर उन्हें सुरक्षा के उपाय करने के बारे में जानकारी दी। पुलिस कंट्रोल रूम से भी पूरी सतर्कता बरतते हुए हर छोटी-बड़ी घटना पर नजर रखी जाएगी। संदिग्ध लोगों और हिस्ट्रीशीटरों पर भी नजर रखी जा रही है। पुलिस का साइबर सेल सोशल मीडिया पर निगरानी बनाए हुए है ताकि कोई आपत्तिजनक पोस्ट ना कर पाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.