मोदी सरकार - 2.0 के 100 दिन

पुंछ, जेएनएन। जिला पुंछ की मेंढर तहसील के चुंगन चरून इलाके में सुबह तड़के एक पुलिस कांस्टेबल व नागरिक की 33 केवीए ट्रांसफार्मर में हुए शार्ट सर्किट की चपेट में आने से मौत हो गई। कांस्टेबल की पहचान 40 साल वर्षीय फैयाज पुत्र मोहम्मद शरीफ जबकि नागरिक की पहचान 38 वर्षीय अब्दुल रहीम के रूप में हुई है। दोनों की मौत मौके पर ही हो गई थी। इसके अलावा अन्य चार लोगों के घायल होने की भी सूचना मिल रही है परंतु अधिकारिक तौर पर अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

एसडीपीओ मेंढर नीरज पडियार ने इसकी घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सुबह तड़के चुंगन चरून इलाके में सड़क किनारे लगे 33केवीए ट्रांसफार्मर में अचानक शार्ट सर्किट हुआ। इस दौरान ट्रांसफार्मर की एक तार टूटकर सड़क पर गिर गई। वहां से गुजर रहा कांस्टेबल और नागरिक उस तार के संपर्क में आ गए और दोनों ही करंट में बुरी तरह से झुलस गए। करंट इतना जोरदार था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

इस हादसे के बाद क्षेत्र में रोष व्याप्त हो गया है। स्थिति को संभालने के लिए एसडीएम मेंढर, नायब तहसीलदार और एसएचओ मौके पर पहुंच गए हैं। अभी तक मिली सूचनाओं के आधार पर शार्ट सर्किट में चार अन्य लोगों के घायल होने की बात भी सामने आई है। फिलहाल अधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप