जम्मू, जेएनएन। बड़गाम पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ की मदद से बड़गाम से लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन के दो मददगारों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से भारी मात्रा में गोला बारूद और हथियार भी बरामद हुए हैं। 

जानकारी के अनुसार, बड़गाम पुलिस ने सेना की 62वीं राष्ट्रीय राइफल और सीआरपीएफ की 43वीं बटालियन के साथ बड़गाम के चांदपोरा इलाके में नाका लगाया हुआ था। इस दौरान वहां से गुजर रहे जब दो लोगों को जांच के लिए रुकने के लिए कहा गया तो वे भागने लगे। सुरक्षाबलों ने उन्हें कुछ ही दूरी से गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी लेने पर उनके कब्जे से एक हथगोला, पिस्तौल के दो मैगजीन, एके 47 के 15 राउंड और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किया है। पकड़े गए लश्कर-ए-तैयबा आतंकियों के दोनों मददगारों की पहचान जाहिद अहमद शेख पुत्र जलाल-उद-दीन शेख निवासी अलामनाग पोशकर खाग और साहिल बशीर डार पुत्र बशीर अहमद डार निवासी ममाथ बड़गाम के रूप में हुई है।दोनों के खिलाफ बड़गाम के पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर दिया गया है। दोनों से कड़ी पूछताछ की जा रही है और उम्मीद है कि उनकी निशानदेही पर जल्द ही बड़गाम में सक्रिय अन्य आतंकियों को पकड़ लिया जाएगा।

Edited By: Vikas Abrol