संवाद सहयोगी, मीरा साहिब : मीरां साहिब के गांव कीरपिंड में दो युवकों पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला कर फरार सभी चार हमलावरों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पकड़े गए हमलावरों में आरएसपुरा के रहने वाले अमनदीप सिंह, गुरदीप सिंह, कमलजीत सिंह और गगनदीप सिंह शामिल हैं। पकड़े गए आरोपियों के पास से दो तेजधार हथियार भी बरामद किए गए हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट और जानलेवा हमला करने का मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ज्ञात रहे कि पकड़े गए आरोपितों ने चार दिन पूर्व गांव कीरपिंड के पास आरएसपुरा से अपने गांव खौड़ की ओर मोटरसाइकिल से जा रहे दो युवकों का रास्ता रोककर उन पर तेजधार हथियार से ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया था। हमले के बाद से वे फरार चल रहे थे। पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। हालांकि पुलिस ने वारदात के दूसरे ही दिन एक आरोपी अमरजीत को पकड़ लिया था, लेकिन बाकी के फरार चल रहे थे।

वीरवार को बाकी आरोपितों को भी पुलिस ने दबोच लिया। इस संबंध में थाना प्रभारी सुल्तान मिर्जा ने बताया कि पुलिस लगातार आरोपियों के पीछे लगी हुई थी और उन्हें एक सूचना के आधार पर एक छिपने के ठिकाने से सभी को हिरासत में लिया गया। उन्होंने बताया कि वारदात के दूसरे दिन ही एक आरोपी अमरजीत को पकड़ लिया गया था और मालूम हुआ कि उसने एक और वारदात आरएसपुरा क्षेत्र में भी की थी जहां पर पहले से ही एक मामला थाने में दर्ज था और बाकी के हमलावर फरार चल रहे थे।