जम्मू, जागरण संवाददाता। पंजतीर्थी इलाके में पुलिस ने मादक पदार्थ भुक्की की तस्करी के आरोप में व्यक्ति को दबोच लिया। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने आठ किलो भुक्की को बरामद किया। नशे की इस खेप को वह कश्मीर से लेकर आया था और आगे इसे पंजाब लेकर जाने की फिराक में था। पक्काडंगा पुलिस थाने में उसके विरुद्ध मामले को दर्ज कर लिया गया। आरोपित की पहचान मोहम्मद तारिक निवासी पश्चिम बंगाल के रूप में हुई।

वीरवार सुबह सर्कुलर रोड़ में पुलिस कर्मी नाका लगा कर वाहनों की जांच कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने एक व्यक्ति को संदिग्ध परिस्थितियों में पैदल चलते हुए देखा। उसे जब पुलिस कर्मियों ने रुकने को कहा तो वह वहां से भागने लगा। पुलिस कर्मियों ने भाग रहे व्यक्ति का पीछा कर उसे कुछ दूरी से दबोच लिया। व्यक्ति ने कंधे में एक बैठ उठाया हुआ था। पुलिस कर्मियों ने जब बैग को खोल कर देखा तो उसके अंदर मादक पदार्थ भुक्की पड़ी हुई थी।

व्यक्ति को तुरंत हिरासत में लेकर उसे पूछताछ के लिए सीधे थाने में ले जाया गया। प्राथमिक पूछताछ में उसने बताया कि नशे की इस खेप को वह कश्मीर से लेकर आया था, सर्कुलर रोड़ में टैक्सी से उतर का बस स्टैंड की ओर जा रहा था कि पुलिस कर्मियों ने उसे दबोच लिया।

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप