जम्मू, [ राज्य ब्यूरो] । पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पास  गिनाने के लिए अपने तीन साल की उपलब्धियों की कोई कमी नही है लेकिन कश्मीर अभी ऐसा काला धब्बा है जिसका रंग गहरा होता जा रहा है। 

कश्मीर के बिगड़े हालात का हवाला देते हुए उमर अब्दुल्ला ने यह प्रतिक्रिया शुक्रवार को केंद्र सरकार के सत्ता में 3 साल पूरे होने पर सोशल साइट ट्वीटर पर जताई है। उमर ने यह भी लिखा है कि मोदी सरकार द्वारा उजागर की जा रही उपलब्धियां को नकारना सही नही होगा। यहां तक जम्मू कश्मीर की बात है तो यहां पर हालात बद से बदतर हो रहे हैं। 

उमर ने पुंछ में मुगल रोड़ पर सड़क हादसे में 40 बच्चों की मौत की अफवाह फैलाने वालों की पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करवाने के फैसले को सही ठहराया है। अलबत्ता उन्होंने यह भी लिखा है कि ऐसा करने वालों पर पीएसए लगाना सही नही होगा। 

वहीं तेजस एक्सप्रैस से यात्रियों के हैड फोन तक चुरा लेने पर उमर अब्दुल्ला ने रेलमंत्री सुरेश प्रभु को सुझाव दिया है कि हैडफोन देने से पहले लोगों से डिपाजिट लिया जाए। मैं यह मानता हूं कि अभी भी देश में जागरूकता की कमी है। 

यह भी पढ़ें:  कश्मीर समस्या के हल के लिए सभी पक्षो से हो वार्ता

 यह भी पढ़ें:  1 आइएएस समेत 11 वरिष्ठ  अधिकारियो का तबादला

Posted By: Preeti jha

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस