जम्मू, जागरण संवाददाता। अभी चुनाव के अंतिम नतीजे आने में वक्त है लेकिन भाजपा की बढ़त को देखते हुए लोगों ने अभी से लंगर लगाने शुरू कर दिए हैं। शहर में कई जगहों पर भाजपा समर्थकों ने लंगर लगा दिए और राजमा-चावल और छोले-पुरियां बांट रहे हैं। वहीं जम्मू-कश्मीर में अपना खाता खुलते न देख कांग्रेस के कार्यकर्ताओं में बेहद मायूसी दिख रही है। इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि एक तरफ मतगणना चल रही है जबकि दूसरी तरफ कांग्रेस कार्यालय के बाहर सन्नाटा पसरा दिख रहा है।

शहर के बाजारों में लोग भाजपा के झंडे हाथ में लेकर ढोल की थाप पर नाचते गाते हुए निकल पड़े और एक दूसरे को मिठाइयां खिलाने लगे। भाजपा की जीत पक्की होती देख भाजपा के त्रिकुटा नगर कार्यालय में भी माहौल किसी उत्सव से कम नहीं है। भाजपा कार्यालय के बाहर समर्थकों की भीड़ उमड़ आई है और वहां पर लोग पटाखों को फोड़ कर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं। भाजपा कार्यालय के बाहर ढीजे व ढोल की थाप पर भी लोग नाच गाकर अपनी खुशी का इजहार कर रहे हैं।

वहीं कांग्रेस कार्यालय के भीतर न तो कोई नेता और न ही कोई कार्यकर्ता देखने को मिल रहा है। कांग्रेस वर्ष 2014 के चुनावों में भी बार जम्मू कश्मीर में अपना खाता नहीं खोल पाई थी और इस बार भी कांग्रेस के लिए संकेत सही नहीं दिखाई दे रहे हैं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस