Move to Jagran APP

किशोरी से छेड़छाड़ का आरोप, पटवारी गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा : कस्बे की एक किशोरी ने बुधवार को आरएसपुरा पुलिस थाने में मे

By JagranEdited By: Published: Wed, 08 Aug 2018 07:03 PM (IST)Updated: Wed, 08 Aug 2018 07:03 PM (IST)
किशोरी से छेड़छाड़ का आरोप, पटवारी गिरफ्तार
किशोरी से छेड़छाड़ का आरोप, पटवारी गिरफ्तार

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा : कस्बे की एक किशोरी ने बुधवार को आरएसपुरा पुलिस थाने में में पटवारी के खिलाफ छेडछाड़ का मामला दर्ज कराया है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित पटवारी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित पटवारी की पहचान भूषण कुमार के रूप में हुई है।

loksabha election banner

शिकायत के अनुसार पटवारी भूषण कुमार आरएसपुरा निवासी किशोरी के घर ओबीसी प्रमाण पत्र के लिए किए आवदेन की रिपोर्ट लेने आया था। इस दौरान किशोरी घर में अकेली थी। पटवारी ने उसे अकेला पाकर उसके साथ अश्लील हरकतें शुरू कर दी। विरोध बावजूद पटवारी लगातार उससे छेड़छाड़ करता रहा है। किसी तरह से उसने अपने आप को उसके चंगुल से बचाया। जब परिजन घर आए तो किशोरी ने पूरी घटना की सूचना परिजनों को सूचना दी। इसके बाद परिजनों ने इसकी शिकायत स्थानीय पुलिस को दी। शिकायत मिलने के तुंरत बाद पुलिस ने ही आरोपित पटवारी को हिरासत में ले लिया।

एसडीपीओ आरएसपुरा सौरव पराशर ने बताया कि किशोरी के परिजनों ने आरएसपुरा तहसील में तैनात राजस्व पटवारी भूषण कुमार के खिलाफ शिकायत की थी। शिकायत पर कार्रवाई करते हुए तुरंत पटवारी को हिरासत में ले लिया है। आरोपित पटवारी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.