जम्मू. जागरण संवाददाता। गवर्नमेंट वीमेन कॉलेज परेड की टीम ने अंतर कॉलेज वालीबॉल प्रतियोगिता में अपने दोनों मुकाबले जीतकर क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है।

जम्मू यूनिवर्सिटी के खेल एवं शारीरिक शिक्षा विभाग द्वारा आयोजित महिला वर्ग की प्रतियोगिता के मुकाबले कैंपस मैदान में खेले जा रहे हैं। विभाग के निदेशक डॉ. दाउद इकबाल बाबा की देखरेख में आयोजित प्रतियोगिता के पहले दिन चार मुकाबले खेले गए। इसमें गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज अखनूर ने गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज नौशहरा को आसानी से 25-11, 25-10 के तहत 2-0 सेट से परास्त किया। दूसरे मुकाबले में गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज सांबा ने गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज खौड़ को 25-13, 25-15 के तहत 2-0 सेट से हराकर जीत हासिल की।

गवर्नमेंट वीमेन कॉलेज परेड की टीम ने आज शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए अपने दोनों मुकाबले जीतकर क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने वाली पहली टीम बन गई। परेड कॉलेज ने गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज ऊधमपुर को 25-19, 25-17 के स्कोर से हराया जबकि दूसरे मुकाबले में फिर गवर्नमेंट वीमेन कॉलेज परेड ने गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज पुंछ को आसानी से 25-13, 25-11 के अंतर्गत 2-0 सेट से करारी शिकस्त दी।

आज के मुकाबलों में वालीबॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया से क्वालीफाइड कोच अमित शर्मा, मुल्ख राज, माणिक नरगोत्रा और शुभम शर्मा खेल अधिकारियों के रूप में मौजूद थे।

Posted By: Rahul Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस