जम्मू, राज्य ब्यूरो। कठुआ दुष्कर्म व हत्या मामले पर न्यायालय के फैसले पर राजनीतिक पार्टियां संभलकर ब्यानबाजी कर रही हैं। पैंथर्स पार्टी के चेयरमैन ने एक तरफ जहां इस मुद्दे पर भाजपा पर हमला बोला तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने न्यायालय के फैसले की सराहना की।

नेशनल पैंथर्स पार्टी के चेयरमैन हर्ष देव सिंह ने बहुचर्चित कठुआ मामले में छह आरोपियों को दोषी करार दिए जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा लोगों के सामने बेनकाब हो गई है। उन्होंने कहा कि पूर्व पीडीपी-भाजपा सरकार ने मिलकर न्यायालय में तथ्य ही इस तरीके से पेश करवाए जिसके बाद यह फैसला आया है। न्यायालय ने तो दोनों पक्षों को सुनकर यह फैसला सुनाना था। भाजपा ने तो जम्मू के डोगरों के खिलाफ कुछ माहौल ही ऐसा बना दिया था।

वहीं पंद्रेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता रविन्द्र शर्मा ने कहा कि हम न्यायालय के फैसले का स्वागत करते हैं। न्यायालय ने गवाहों और सबूतों के आधार पर फैसला सुनाया है और एक आरोपित को बरी किया है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ समय के दौरान बच्चियों के खिलाफ दुष्कर्म की वारदात काफी बढ़ गई हैं जोकि चिंता का विषय है। न्यायालय का दोषियों को कसूरवार ठहराने के फैसले का पार्टी सम्मान करती है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप