राजौरी, जागरण संवाददाता । पाक सेना ने दो दिनों तक सीमा पर शांति कायम रखने के बाद बीती रात्रि एक बार फिर से संघर्ष विराम का उल्लंघन शुरू कर दिया। भारतीय सेना द्वारा भी पाक सेना को मुंह तोड़ जवाब दिया गया।

जानकारी के अनुसार बीती रात्रि 12 बजे के करीब पाक सेना ने केरी सेक्टर में गोलाबारी को शुरू किया। पाक सेना ने पहले सैन्य चौकियों को निशाना बनाकर हल्के हथियारों से गोलीबारी शुरू की और जैसे ही भारतीय सेना द्वारा जवाबी कार्रवाई को शुरू किया गया उसी समय पाक सेना ने सैन्य चौकियों के साथ साथ रिहायशी क्षेत्रों को निशाना बनाकर मोर्टार दागना शुरू कर दिए। पाक सेना द्वारा की गई गोलाबारी से सीमा पर किसी भी प्रकार का कोई भी नुकसान नहीं हुआ है।

भारतीय सेना द्वारा भी पाक सेना को मुंह तोड़ जवाब दिया गया है। जिसके बाद सुबह चार बजे के करीब पाक सेना ने अपनी गोलाबारी को बंद किया। इस गोलाबारी से सीमांत क्षेत्रों में रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

उल्लेखनीय है कि दो रोज पहले पाक सेना ने पुंछ के शाहपुर किरनी सेक्टर में गोलाबारी की थी। इसके बाद दो दिनों तक सीमा पर शांति कायम रही और अब फिर से पाक सेना ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करके सीमांत क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को दहशत में डाल दिया।

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप