राज्य ब्यूरो, जम्मू : जम्मू कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ करवाने की मंशा से पाकिस्तानी सेना ने लगातार दूसरे दिन भी अखनूर के केरी बट्टल में गोले दागे। सेना पाक को गोलाबारी का कड़ा जवाब दे रही है।

पाकिस्तानी सेना ने वीरवार देर शाम पौने नौ बजे के करीब जम्मू जिले के अखनूर केरी बट्टल और इसके साथ लगते चकला इलाके में गोले दागना शुरू कर दिए। उसने सैन्य चौकियों के साथ रिहायशी इलाकों को निशाना बनाकर यह गोलाबारी की। सीमा पार से गोलाबारी शुरू होते ही भारतीय सेना भी मोर्चा संभालते हुए पाक को कड़ा जवाब दे रही है। चिनाब दरिया के पार जिस इलाके को पाकिस्तान लगातार निशाना बना रहा है वह सेना की सुंदरबनी सेक्टर का हिस्सा है। गौरतलब है कि अनुच्छेद 370 के हटने के बाद पाकिस्तानी सेना सीमा पार से लगातार गोलाबारी कर रही है, जिसका सेना भी मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

पीआरओ डिफेंस लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने पाकिस्तान की ओर से केरी बट्टल में लगातार दूसरे दिन भी गोलाबारी करने की पुष्टि करते हुए कहा कि अभी तक गोलाबारी में किसी तरह से नुकसान की कोई सूचना नहीं है। मगर भारतीय सेना की ओर से कड़ी जवाबी कार्रवाई की जा रही है।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तानी सेना ने बुधवार दोपहर बाद पौने चार बजे के करीब केरी बट्टल के बलडोह व बट्टल गांवों में गोले दाग कर दहशत मचा दी थी। वीरवार को पाकिस्तान दिन भर शांत रहा। वहीं अंधेरा होने के बाद फिर से मोर्टार और गोले व हलके हथियारों से गोलाबारी शुरू कर दी। रूक-रूक कर गोले दागने का सिलसिला जारी है।

Posted By: Jagran

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप