जम्मू, जागरण संवाददाता । लॉकडाउन के बीच खाली पड़ी सड़क पर तेज रफ्तारी खाली पड़ गई। शहर के बाहरी इलाके डिग्याना कैंप में खाली सड़क पर दौड़ रही तेज रफ्तार ने अपने आगे जा रही कार को टक्कर मार दी। इस हादसे में आगे चल रही कार को नुकसान तो पहुंचा बल्कि पीछे से टक्कर मारने वाली कार सड़क के बीचों बीच पलट गई।

पलटी कार में तीन लोग सवार थे जिन्हें स्थानीय लोगों ने गाड़ी को सीधा कर बाहर निकाला और पुलिस की मदद से तीनों को अस्पताल पहुंचाया।यह हादसा सोमवार शाम को उस समय पेश आया जब कार नंबर जेके02बीआर-3531 तेज रफ्तार से सतवारी-बड़ी ब्राह्मणा मार्ग पर जा रही थी।

कार में तीन युवक सवार थे जब कार डिग्याना कैंप के पास पहुंची तो उसने अपने आगे चल रही अन्य कार जेके02सीएन-2222 को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि आगे चल रही कार का एक पहिया ही निकल गया और कार दूर टूटे पहिए के साथ ही चलती गई। वहीं पीछे से टक्कर मारने वाली कार भी पलट गई जबकि मौके पर मौजूद लोगों ने तुरंत हरकत में आते हुए कार को सीधा कर उसमें सवार तीनों युवकों को बाहर निकाला।

हादसे के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने कार में सवार तीनों युवकों को अस्पताल पहुंचाया जिन्हें हादसे मेें हल्की चोटें ही आई थीं। इसके बाद पुलिस ने दोनों गाड़ियों को कब्जे में लेकर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस के अनुसार यह हादसा तेज रफ्तारी से हुआ है। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।