Move to Jagran APP

Ramban road accident: रामबन में गहरी खाई में लुढ़की एसयूवी, एक की मौत, तीन घायल

प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें स्किम्स श्रीनगर रेफर कर दिया गया। जबकि एक घायल का इलाज रामबन अस्पताल में ही चल रहा है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Wed, 18 Dec 2019 04:34 PM (IST)Updated: Wed, 18 Dec 2019 04:34 PM (IST)
Ramban road accident: रामबन में गहरी खाई में लुढ़की एसयूवी, एक की मौत, तीन घायल
Ramban road accident: रामबन में गहरी खाई में लुढ़की एसयूवी, एक की मौत, तीन घायल

जम्मू, जेएनएन। जम्मू से श्रीनगर की ओर जा रही एसयूवी जिला रामबन में शेरबीबी इलाके में गहरी खाई में लुढ़क गई। गाड़ी सवार चार लोगों में से एक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया जहां दो की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें श्रीनगर स्किम्स अस्पताल रेफर कर दिया गया है। मृतक की पहचान अब्दुल माजीद भट्ट निवासी उखराल रामबन के तौर पर हुई है।

loksabha election banner

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह सड़क हादसा दोपहर बाद पेश आया। निजी वाहन एसयूवी पर सवार ये लोग श्रीनगर जा रहे थे। शेरबीबी पहुंचने पर गाड़ी चला रहा चालक अचानक वाहन पर से नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी बिशलारी नाले में लुढ़क गई। वहां मौजूद लोगों ने गाड़ी को खाई गिरते हुए देखा और तुरंत बचाव कार्य में जुट गए। इस बीच पुलिस को भी सूचित कर दिया गया। गहरी खाई में उतरकर लोगों ने बड़ी मुश्किल से चारों घायलों को मार्ग तक पहुंचाया।

पुलिस ने बताया कि अब्दुल माजीद भट्ट की मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि अन्य तीन घायलों को तुरंत नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया। डाक्टरों ने बताया कि घायलों में दो की हालत काफी गंभीर बनी हुई थी। प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें स्किम्स श्रीनगर रेफर कर दिया गया। जबकि एक घायल का इलाज रामबन अस्पताल में ही चल रहा है। पुलिस का कहना है कि अभी तक घायलों की पहचान नहीं हो पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.