Move to Jagran APP

ओडिशा ने जम्मू-कश्मीर को आठ विकेट से हराया

ओडिशा ने दो विकेट खोकर 49.1 ओवर में बल्लेबाजी करते हुए 197 रन बनाकर जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ओडिशा को छह अंकों की बढ़त मिली है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 25 Dec 2018 05:24 PM (IST)Updated: Tue, 25 Dec 2018 05:24 PM (IST)
ओडिशा ने जम्मू-कश्मीर को आठ विकेट से हराया
ओडिशा ने जम्मू-कश्मीर को आठ विकेट से हराया

जम्मू, जागरण संवाददाता। जम्मू-कश्मीर और ओडिशा के मध्य खेले गए रणजी ट्राफी मैच में ओडिशा ने जम्मू-कश्मीर को आठ विकेट से हराया। पूरे मैच में ओडिशा ने दबदबा बनाए रखा। जम्मू-कश्मीर को पहली पारी में 127 रन पर ही ढेर कर दिया। ओडिशा ने पहली पारी में 323 रन बनाए। जम्मू-कश्मीर ने दूसरी पारी में परवेज रसूल की शानदार 158 रनों की मदद से 391 रन बनाए। ओडिशा ने दो विकेट खोकर 49.1 ओवर में बल्लेबाजी करते हुए 197 रन बनाकर जीत दर्ज की। इस जीत के साथ ओडिशा को छह अंकों की बढ़त मिली है।

loksabha election banner

साइंस कालेज मैदान पर खेले गए इस मैच के अंतिम दिन जम्मू-कश्मीर ने सात विकेट पर 272 रन से आगे खेलना शुरू किया। परवेज रसूल ने 125 से आगे खेलते हुए अपना स्कोर 198 रन तक पहुंचाया। अमीर अजीज ने 56, मोहम्मद मुदसिर के 31 रनों की मदद से जम्मू-कश्मीर का स्कोर 391 तक पहुंचा। लक्ष्य का पीछा करते हुए ओडिशा के खिलाड़ियों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 49.1 ओवर में दो विकेट खोकर 197 रन बना दिए। विजेता टीम की ओर से शांतनु मिश्रा ने नौ चौकों की मदद से 78 रनों का योगदान दिया। अनुराग सारंगी ने 20 रन बनाए, सुवरांशु ने नाबाद 72 रन बनाए जिसमें दो चौके और दो छक्के शामिल थे। गोविंदा पोडार ने नाबाद बीस रन बनाए। जम्मू-कश्मीर की ओर से मोहम्मद मुदसिर और परवेज रसूल ने एक-एक विकेट लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.