संवाद सहयोगी, कटड़ा : कटड़ा के साथ लगते श्री माता वैष्णो देवी कॉलेज ऑफ नर्सिग ककड़याल की 36वीं गवर्निग काउंसिल की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें कॉलेज को नर्सिग शिक्षा के क्षेत्र में एक शीर्ष रैंकिंग संस्थान के रूप में विकसित करने के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए। इसके साथ ही नर्सिग कॉलेज के समग्र कामकाज की समीक्षा की। शीघ्र ही कॉलेज के चौथे लैंप लाइ¨टग समारोह के आयोजन के संबंध में भी चर्चा की गई।

बैठक की अध्यक्षता रिटायर्ड मेजर जरनल एसके शर्मा ने की। इस मौके पर उनके साथ श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के सीईओ सिमरनदीप सिंह, सीएओ नारायणा सुपरस्पेशलिटी अस्पताल डॉ. एमएम हरजाई, वरिष्ठ सलाहकार न्यूरो सर्जरी जेपी सिंह, प्रधानाचार्य नर्सिग कॉलेज डॉ. शैला केनी सहित अन्य सदस्य मौजूद थे। बैठक में देश में अग्रणी स्वास्थ्य संस्थानों में छात्रों के लिए इंटर्नशिप की व्यवस्था की संभावनाएं तलाशने पर भी जोर दिया गया।

बताते चलें कि नर्सिग कॉलेज ककड़याल के पहले बैच की इंटर्नशिप, जो अगले साल पास हो रही है, जनवरी 2020 से शुरू होगी। इसके साथ ही गवर्निग बॉडी ने कॉलेज में एमएससी कक्षाएं शुरू करने को लेकर भी चर्चा की। इसके साथ ही गवर्निग बॉडी के सदस्यों ने नर्सिग कॉलेज के आगामी बुनियादी ढांचे पर प्रगति का जायजा लिया, जो कि परिकल्पित समयसीमा के अनुसार पूरा किया जा रहा है।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप