जम्मू. जागरण संवाददाता । केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में 22 वर्षों के बाद सोमवार से 81वीं जूनियर, यूथ नेशनल व इंटर स्टेट टेबल टेनिस प्रतियोगिता शुरू होगी।

जम्मू-कश्मीर टेबल टेनिस एसोसिएशन के चेयरमैन एवं प्रतियोगिता के आयोजक सचिव अजय शर्मा ने पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए बताया कि दो से 8 दिसंबर तक आयोजित प्रतियोगिता में देश के 34 राज्यों व केंद्र शासित प्रदेशों से 850 खिलाड़ी व खेल अधिकारी भाग ले रहे हैं। अधिकतर खिलाड़ी मंदिरों के शहर जम्मू में पहुंच गए हैं। सोमवार सुबह उपराज्यपाल जीएस मुर्मू के सलाहकार फारूक खान प्रतियोगिता का उद्घाटन करेंगे। प्रतियोगिता के मुकाबलों को फेडरेशन की वेबसाइट पर सभी वर्गों के मुकाबलों का समय-समय पर अपडेट किया जाएगा जबकि यूटयूब पर भी मुकाबलों का लाइव प्रसारण किया जाएगा। प्रतियोगिता के लिए नवनिर्मित इंडोर कांप्लेक्स में 16 टेबल टेनिस के टेबल लगा दिए गए हैं।

हॉल में पर्याप्त रोशनी के पूरे बंदोबस्त किए गए हैं। पूरे हॉल में 66 फ्लड लाइट लगा दी गई हैं। इसमें विशेष रूप से गुजरात से आए कुश श्रमिकों द्वारा स्थापित किया गया है। प्रतियोगिता के मुकाबले टेबल टेनिस फेडरेशन ऑफ इंडिया के नियमों के तहत खेले जाएंगे। प्रतियोगिता में जम्मू-कश्मीर की ओर से 16 खिलाड़ी कोच संदीप और गुरविन्द्र की देखरेख में भाग लेंगे।

 

Posted By: Rahul Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस