जागरण संवाददाता, जम्मू : नगरोटा यूनाइटेड ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए यंग स्पोट्र्स को एक तरफा मुकाबले में 4-0 से पराजित कर साइंस कालेज में जारी फुटबाल प्रतियोगिता के अगले दौर में प्रवेश किया। नगरोटा यूनाइटेड ने शुरू से ही आक्रमक खेल का प्रदर्शन किया। मैच के 11वें मिनट में टीम विपक्षी दल की डी तक पहुंच गई। वहां से जैसे ही गेंद कपिल के पास पहुंची, उसने आसानी से इस मूव को गोल में बदल दिया।

दूसरा गोल अरविंद ने मैच के 33वें मिनट में किया। केशव मैच के 38वें मिनट में गोल करने में सफल रहे। वहीं मोहित ने मैच के 40वें मिनट में गोल बढ़त 4-0 करने में सफल रहे। इस बीच यंग स्पोट्र्स क्लब की टीम की ओर से कुछ अच्छे मूव बने लेकिन टीम इन मौकों को गोल में नहीं बदल सकी।

मध्यांतर के उपरांत यंग स्पोर्टस क्लब की ओर से आक्रमक खेल का प्रदर्शन किया गया लेकिन विजेता टीम इतनी बढ़त बना चुकी थी कि पूरा खेल रक्षात्मक खेलते हुए आसानी से जीत दर्ज कर ली।

दूसरे मैच में विजय हीरो को नव भारत से वाक ओवर मिला। शुक्रवार को खेले गए मैचों में अजय सिंह, नीतिका, अमन, रेशव, धीरज मीनिया, राहुल घई, रॉकी, दिल बहादुर मैच रेफरी। शनिवार को पलांवाला फुटबाल क्लब और यंग हिमालयन के बीच मैच खेला जाएगा जबकि स्काई हॉक और स्टेट स्पोट्र्स क्लब के मध्य मैच खेला जाएगा।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस