Move to Jagran APP

श्मशान घाट की जमीन से नगरपालिका ने हटाया कब्जा

संवाद सहयोगी बिश्नाह नगरपालिका की तरफ से शनिवार को श्मशानघाट की जमीन पर किए गए कब्जे

By JagranEdited By: Published: Sun, 19 Jul 2020 05:41 AM (IST)Updated: Sun, 19 Jul 2020 06:16 AM (IST)
श्मशान घाट की जमीन से नगरपालिका ने हटाया कब्जा
श्मशान घाट की जमीन से नगरपालिका ने हटाया कब्जा

संवाद सहयोगी, बिश्नाह : नगरपालिका की तरफ से शनिवार को श्मशानघाट की जमीन पर किए गए कब्जे को हटवाकर वहां रखे सामान को जब्त कर लिया गया। इस मौके पर नगरपालिका के कार्यकारी अधिकारी रवि शर्मा, नगरपालिका अध्यक्ष राजन शर्मा के अलावा व्यापार मंडल अध्यक्ष नारायण दत्त शर्मा विशेष रूप से मौजूद थे।

loksabha election banner

जानकारी के मुताबिक, बिश्नाह के श्मशान घाट की जमीन को एक स्थानीय युवक तिलकराज युवक जबरन हथियाना चाहता था। इसके लिए वह वहां ढांचा भी खड़ा कर रहा था। इससे किसी परिजन की मृत्यु होने पर अंतिम संस्कार की प्रक्रिया निभाने आने वाले लोगों को परेशानी होती थी। नगरपालिका अध्यक्ष राजन शर्मा ने बताया कि जिस जमीन को खाली करवाया गया है वह श्मशान घाट की जमीन है। आरोपित वहां दुकान बनाना चाहता था। हमने उसको नोटिस दिया, लेकिन वह नहीं माना। इसके बाद कार्रवाई की गई।

राजन शर्मा ने युवक पर दादागिरी करने और कब्जा हटवाने के दौरान नगरपालिका टीम से हाथापाई व बदतमीजी करने का आरोप लगाया। इसको लेकर थाने में मामला भी दर्ज करवाया गया है। वहीं, श्मशान घाट की जमीन पर कब्जा करने के आरोपित युवक तिलकराज ने भी नगरपालिका के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज करवाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.