जम्मू, राज्य ब्यूरो । जम्मू पुंछ के सांसद जुगल किशोर शर्मा कोरोना संक्रमण से उपजे हालात में जोरशोर से जारी कोरोना वैक्सीनेशन की निगरानी कर रहे हैं।

सांसद ने साेमवार को जम्मू शहर के गांधीनगर अस्पताल का दौरा कर 18 साल की आयु से उपर के युवाओं को वैक्सीनेशन की पहली डोज लगाने की दिशा में किए जा रहे प्रयासों का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने अस्पताल प्रबंधन को निर्देेश दिए कि वैक्सीनेशन केंद्र आ रहे युवाओं को कोई मुश्किल नही आनी चाहिए।

सांसद ने कहा कि वैक्शीनेशन देशवासियों को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का तोहफा है। उन्होंने कहा कि कोरोना को मिलकर हराना है। ऐसे में लोग अफवाहाें को नजरअंदाज कर वैक्सीनेशन को कामयाब बनाने के लिए सामने आएं। इस दौरान सांसद ने वैक्सीन लगाने के लिए आए युवाओं से भी बातचीत की।

इस मौके पर सांसद के साथ अस्पताल के मेडिकल सुपरीटेंडेेंट डा अरूण शर्मा, डा इंदिरा भुटयाल, भाजपा के सचिव अरविंद गुप्ता, जिला प्रधान विजय गुप्ता, मंडल प्रधान लक्की पुरी आदि भी मौजूद थे।सांसद जुगल किशोर शर्मा ने अपने जम्मू-पुंछ संसदीय क्षेत्र में कोरोना के खिलाफ मुहिम को तेजी देने के लिए अपनी संसदीय क्षेत्र विकास निधि से सहयोग दे रहे हैं। इसके साथ सांसद जुगल किशोर शर्मा जम्मू में विभिन्न अस्पतालों का दौरा कर कोरोना की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे अभियान की निगरानी कर रहे हैं।

इस दौरान अस्पताल प्रबंधन द्वारा उठाए गए मसलों को हल करने की दिशा में कार्रवाई भी की जा रही है। जुगल किशोर कोरोना के खिलाफ मुहिम को तेजी देन के लिए बनी कमेटी का भी हिस्सा हैं। 

Edited By: Vikas Abrol