Move to Jagran APP

आरएसपुरा बस स्टैंड का होगा कायाकल्प : जुगल किशोर

संवाद सहयोगी आरएसपुरा भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा ने शनिवार को आरएसपुरा बस स्टैंड क

By JagranEdited By: Published: Sat, 23 Feb 2019 07:10 PM (IST)Updated: Sat, 23 Feb 2019 07:10 PM (IST)
आरएसपुरा बस स्टैंड का होगा कायाकल्प : जुगल किशोर
आरएसपुरा बस स्टैंड का होगा कायाकल्प : जुगल किशोर

संवाद सहयोगी, आरएसपुरा : भाजपा सांसद जुगल किशोर शर्मा ने शनिवार को आरएसपुरा बस स्टैंड का दौरा कर इसके कायाकल्प का आश्वासन दिया। उन्होंने मौके पर बस स्टैंड के यात्री शेड के लिए 15 लाख रुपये अपने फंड से भी देने का ऐलान किया। सांसद ने मौके पर मौजूद नगर पालिका अध्यक्ष सतपाल पप्पी सहित पालिका अधिकारी से बस स्टैंड के पूर्ण विकास के लिए प्लान तैयार करने का आदेश दिया और आश्वासन दिया कि जैसे ही प्लान तैयार होगा, इसके लिए पैसा मंजूर करवाया जाएगा।

loksabha election banner

उन्होंने भाजपा के सबका साथ सबका विकास के नारे को दोहराते हुए कहा कि भाजपा का एक ही एजेंडा है विकास, चाहे वह किसी भी कीमत पर हो। उन्होंने कहा कि पांच वर्षो में केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के दौरान सबसे ज्यादा ध्यान विकास और विशेषत: ग्रामीण क्षेत्र के विकास पर दिया गया है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे भाजपा पर भरोसा रखें। इस देश को सही दिशा और दशा भाजपा ही दे सकती है। इससे पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष सतपाल पप्पी सहित जिला प्रधान आरएसपुरा बृजेश्वर सिंह, नपा उपाध्यक्ष राकेश गुप्ता ने सांसद से आरएसपुरा बस स्टैंड की खस्ता हालत के सुधार को लेकर फंड उपलब्ध करवाने की मांग रखी। उन्होंने बताया कि दशकों पुराने बस स्टैंड को मरम्मत की सख्त जरूरत है। इस अवसर पर नगर पालिका के कार्यकारी अधिकारी कैलाश चौधरी, भाजपा नेता नारायण शर्मा, सरपंच दलीप कुमार, भाजपा नेता आकाश चोपड़ा, पार्षद किशोर शर्मा, दया राम, सुनीत कुमार, मंडल प्रधान अशोक चौधरी आदि भी मुख्य रूप से मौजूद रहे। इससे पूर्व भाजपा सांसद ने शनिवार को आरएसपुरा वार्ड नंबर 12 में सांसद निधि से तैयार सामुदायिक भवन का भी उद्घाटन किया। इस पर करीब 40 लाख रुपये की लागत आई थी। सांसद ने कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल के दौरान यह प्रयास किया है कि अपने क्षेत्र को विकास दिया जाए। उन्होंने अपने फंड का सबसे ज्यादा पैसा भी ग्रामीण क्षेत्र के विकास पर ही खर्च किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.