जम्मू, जागरण संवाददाता : शहर के व्यस्त गांधी नगर मेन स्टॉप इलाके में वीरवार दोपहर को मोटरसाइकिल पर सवार एक व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। वह पहले मोटरसाइकिल से नीचेे गिरा और फिर पीछे चल रहे टैंकर ने उसे रौंद दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने शव को उठाकर जीएमसी पहुंचाया। मृतक की पहचान अरनिया के रहने वाला सुरेंद्र कुमार के रूप में हुई। वह गांधी नगर में एक दुकान पर काम करता था।

जानकारी के मुताबिक सुरेंद्र कुमार अपने एक साथी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर दुकान की ओर जा रहा था। सुरेंद्र पीछे बैठा हुआ था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार सुरेंद्र ने कपड़े का गठ्ठा पकड़ रखा था। जब उसकी मोटरसाइकिल मेन स्टाप के पास पहुंची तो वह अनियंत्रित हो गई। इसके चलते पीछे बैठा सुरेंद्र नीचे सड़क पर गिर गया। जिस समय वह गिरा, ठीक उसके पीछे चल रहा टैंकर उसके ऊपर चढ़ गया। हालांकि टैंकर चालक ने गाड़ी को रोकने का प्रयास किया, लेकिन तब तक सुरेंद्र कुचल चुका था। हादसे के तुरंत बाद मौके पर मौजूद लोग घटनास्थल की दौड़े। इतने में पास ही स्थित गांधी नगर थाने से पुलिस भी पहुंच गई।

पुलिस ने एंबुलेंस से सुरेंद्र कुमार के शव को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसी अस्पताल पहुंचाया। इस संबंध में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने टैंकर को कब्जे में ले लिया है। चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। दूसरी ओर हादसे की जानकारी मिलते ही मृतक के घर वाले जीएमसी अस्पताल पहुंच गए।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021