जम्मू, जागरण संवाददाता: दोमाना के पटौली इलाके में टाटा मोबाइल के साथ मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान 35 वर्षीय केवल कृष्ण पुत्र चुन्नी लाल निवासी केरन गुढ़ा, बरनाई के रूप में हुई है।

युवक मोटरसाइकिल को लेकर जा रहा था कि सामने से आ रही टाटा मोबाइल ने उसे टक्कर मार दी। गंभीर अवस्था में युवक को जीएमसी अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचाया गया लेकिन वहां पर युवक को मृत लाया घोषित कर दिया। पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

करंट लगने से श्रमिक की मौत : शहर के लोअर रूप नगर इलाके में करंट लगने से श्रमिक की माैत हो गई। श्रमिक की पहचान 23 वर्षीय राम राशा पुत्र मोहिंद्र प्रसाद निवासी उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है जो मौजूदा समय भगवती नगर में रह रहा था। युवक लोअर नगर में काम कर रहा था कि तभी वह हाइटेंशन तार की चपेट में आ गया। उसे जोर का करंट लगा और वह वहीं पर अचेत होकर गिर गया। युवक को उसके साथ काम कर रहे श्रमिकों ने स्थानीय लोगों की मदद से जीएमसी पहुंचाया लेकिन डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानीपुर पुलिस ने युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

जम्मू पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ट्रकों की भिड़ंत : जम्मू-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर सांबा के पास महेश्वर इलाके के पास सड़क दुर्घटना हुई जिसमें दो ट्रक आपस में टकरा गए। मामला सुबह 5 बजे का है जब पठानकोट से जम्मू जा रहे दोनों ट्रक सांबा के महेश्वर इलाके में पहुंचे तो एक ट्रक नंबर पीबी08ईएस-7058 ने दूसरे ट्रक को पीछे से टक्कर मार दी जिसमें दोनों ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा सुबह करीब 5 बजे हुआ जिससे हाईवे पर ट्रैफिक भी बाधित हो गया जिसे ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बाद में सुचारू कराया, हालांकि इस हादसे में किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

Edited By: Rahul Sharma