जम्मू, जेएनएन : जिला रियासी के चकलास माहोर में आज सुबह हुए दर्दनाक सड़क हादसे में मां-बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि तीनों लोगों की मौत दुर्घटनास्थल पर ही हो गई थी। तीनों शवों काे पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। कानूनी औपचारिकताएं पूरी करने के बाद तीनों शवों को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

पुलिस ने बताया कि ये सातो लोग टाटा मोबाइल JK20B-3982 पर बैठ पुलवामा से चिंका अरनाल की ओर जा रहे थे। बारिशा होने की वजह से सड़क पर फिसलन हो गई थी। ऐसे में फिरदौसी मोड़ चकलास में पहुंचने पर जैसे ही चालक ने मोड़ काटा, टाटा मोबाइल सड़क पर पलट गई और काफी दूर तक घिसटती हुई गई।

दुर्घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोग व हाईवे पर चल रहे दूसरे वाहन चालक मदद के लिए पहुंच गए। गाड़ी पर सवार सभी लोग सड़क के इधर-उधर गिरे हुए थे। उन्होंने सभी को उठाया और उन्हें अस्पताल पहुंचा परंतु पुलिस ने बताया कि तीन लोग जिनमें बानू बीबी (42) पत्नी मुख्तार अहमद, उसका बेटा मुर्शिद अली (5) और मोहम्मद इमरान (11) पुत्र मोहम्मद शरीफ की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। ये सभी लोग चिंका अरनाल के रहने वाले थे।

वहीं घायलों में शामिल मुख्तार अहमद (45), रिजिया बेगम (24) बेटी अब्दुल अजीज, सज्जाद (8) पुत्र जमाल और अरशद बेगम (50) पत्नी अब्दुल अजीज को घायल अवस्था में चिंका अरनाल के अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार प्रदान करने के बाद उन्हें उपजिला अस्पताल माहोर में भेज दिया गया, जहां उनकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है। वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। कानूनी कार्रवाई पूरी होने के बाद शवों को सुपुर्द-ए-खाक करने के लिए परिजनों को सौंप दिया जाएगा। 

Edited By: Rahul Sharma