Move to Jagran APP

मीरवाईज मौलवी उमर फारुक नजरबंद

पुलिस ने मंगलवार को आल पार्टी हुर्रियत कांफ्रेंस के उदारवादी गुट के चेयरमैन मीरवाईज मौलवी उमर फारुक को उनके घर में नजरबंद कर दिया।

By Preeti jhaEdited By: Published: Tue, 24 Jul 2018 11:46 AM (IST)Updated: Tue, 24 Jul 2018 05:07 PM (IST)
मीरवाईज मौलवी उमर फारुक नजरबंद
मीरवाईज मौलवी उमर फारुक नजरबंद

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। पुलिस ने मंगलवार को आल पार्टी हुर्रियत कांफ्रेंस के उदारवादी गुट के चेयरमैन मीरवाईज मौलवी उमर फारुक को उनके घर में नजरबंद कर दिया। संबधित पुलिस अधिकारियों ने मीरवाईज मौलवी उमर फारुक को नजरबंद बनाए जाने की पुष्टि करते हुए बताया कि यह कदम एहतियात के तौर पर उठाया गया है।

loksabha election banner

कश्मीर में सक्रिय विभिन्न अलगाववादी संगठनों के साझा मंच ज्वायंट रजिस्टेंस लीडरशिप जेआरएल ने एनआईए द्वारा हुर्रियत नेताओं की गिरफ्तारी और जेलों में बंद कश्मीरी अलगाववादियों की कथित प्रताड़ना के खिलाफ आज मीरवाईज मंजिल राजौरी कदल में एक सेमीनार का आयोजन किया था।

इसके अलावा मीरवाईज मौलवी उमर फारुक और जेकेएलएफ चेयरमैन यासीन मलिक ने आबी गुजर से लालचौक तक एक राष्ट्रविरोधी मार्च भी निकालना था।

अलबत्ता, पुलिस ने आज सुबह ही मीरवाईज मौलवी उमर फारुक को उनके घर में नजरबंद कर दिया। इसके साथ ही डाऊन-टाऊन स्थित राजौरी मंजिल को भी पुलिस ने सील कर दिया है। किसी को भी मीरवाईज मंजिल की तरफ आने जाने नहीं दिया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.