जम्मू, जागरण संवाददाता। गांधी नगर पुलिस ने डिग्याना इलाके में एक प्रवासी श्रमिक को मादक पदार्थ गांजे की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। आरोपित के कब्जे से पुलिस ने 850 ग्राम गांजे को बरामद किया। पुलिस का कहना है कि आरोपित कालू चरण पुत्र गणेश्वर, पुरी, ओडिशा सड़क मार्ग के जरिए बाहरी राज्य से नशे की खेप को लेकर जम्मू पहुंचा था। आरोपित के विरुद्ध गांधी नगर पुलिस थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामले को दर्ज कर लिया गया। आरोपित से उसके साथियों के बारे में पुलिस जानकारी जुट रही है।

मादक तस्करी की पुख्ता सूचना पर डिग्याना पुलिस ने शास्त्री नगर श्मशान घाट के पास नाका लगाया। इस दौरान पुलिस कर्मियों ने वहां से पैदल गुजर रहे एक युवक को रुकने का इशारा किया। नाके पर रुकने की बजाए वह वहां से भागने लगा। पुलिस कर्मियों ने नाके से भाग रहे युवक का पीछा किया। कुछ दूरी तक भागने के बाद पुलिस कर्मियों ने उसे पकड़ लिया। युवक ने कंधे में एक बैग टांगा हुआ था। बैग को जब पुलिस कर्मियों ने खोला तो उसके अंदर से एक पैकेट बरामद हुआ। पैकेट के अंदर मादक पदार्थ गांजा पड़ा हुआ था।

गांजे के साथ पकड़े गए युवक को पूछताछ के लिए गांधी नगर पुलिस थाने में ले जाया गया। पैकेट में से कुल 850 ग्राम गांजा बरामद हुआ। गांजे की तस्करी के आरोप में पकड़े गए कालू चरण ने बताया कि वह जम्मू में राज मिस्त्री का काम करता है। वह अपने पैतृक घर गया हुआ था। वहां से वापस आते समय वह गांजा जम्मू में बेचने के लिए ले आया था।

Edited By: Vikas Abrol