Move to Jagran APP

मेंढर, सियोड़ा कॉलेज ने क्रिकेट मुकाबले जीते

जागरण संवाददाता, जम्मू : गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज मेंढर और आइडीएस कॉलेज सियोड़ा ने अंतर क

By JagranEdited By: Published: Wed, 31 Oct 2018 07:03 PM (IST)Updated: Wed, 31 Oct 2018 07:03 PM (IST)
मेंढर, सियोड़ा कॉलेज ने क्रिकेट मुकाबले जीते
मेंढर, सियोड़ा कॉलेज ने क्रिकेट मुकाबले जीते

जागरण संवाददाता, जम्मू : गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज मेंढर और आइडीएस कॉलेज सियोड़ा ने अंतर कॉलेज क्रिकेट प्रतियोगिता में भाग लेकर अपनी प्रतिद्वंद्वी टीमों को हराकर अगले दौर में जगह बनाई।

loksabha election banner

जम्मू यूनिवर्सिटी के कैंपस मैदान में बुधवार को दो मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज मेंढर ने एस्काम बत्रा को 25 रन से हराया। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज मेंढर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 ओवर में आठ विकेट गंवाकर 152 रन बनाए। शहराज अहमद ने 36 रन, साकिब ने 32 रन, शोएब ने 21 और एजाज ने 18 रन बनाए। एस्काम बत्रा कॉलेज की ओर से गेंदबाज समीर ने चार विकेट, युवराज ने दो विकेट और कादिर ने एक विकेट हासिल किया।

जवाब में एस्काम बत्रा कॉलेज की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और टीम 18 ओवर में 9 विकेट गंवाकर 127 रन ही बना पाई। बस्ति ने 79 और अशफाक ने 29 रन बनाए। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज मेंढर की ओर से गेंदबाज शहराज और रियाज ने दो-दो विकेट हासिल किए।

बुधवार को खेले गए दूसरे मुकाबले में आइडीएस सियोड़ा कॉलेज ने गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज कठुआ को 10 विकेट से मात देकर जीत दर्ज की। गवर्नमेंट डिग्री कॉलेज कठुआ की टीम ने 18 ओवर में आठ विकेट खोकर 120 रन बनाए। आदित्य ने 35, रोहित ने 30 और मिट्टू ने 10 रन बनाए। आइडीएस सियोड़ा की ओर से गेंदबाज नमित ने तीन विकेट, धनंजय और शांतनु ने दो-दो विकेट हासिल किए।

जवाब में आइडीएस सियोड़ा कॉलेज की टीम ने विजय लक्ष्य 13.4 ओवर में बिना कोई विकेट गंवाए हासिल कर लिया। धनंजय ने नाबाद 67 रन और माणिक शर्मा ने नाबाद 42 रन बनाए। बुधवार के मुकाबलों में विजय कुमार, अमनदीप ¨सह और राज कुमार अम्पायर व विजय कुमार रैना स्कोरर थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.