Move to Jagran APP

महबूबा पर दर्ज हो देशद्रोह का मामला

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : शिव सेना बाल ठाकरे इकाई आरएसपुरा की स्थानीय प्रधान संजीव शम

By JagranEdited By: Published: Wed, 01 Aug 2018 07:19 PM (IST)Updated: Wed, 01 Aug 2018 07:19 PM (IST)
महबूबा पर दर्ज हो देशद्रोह का मामला
महबूबा पर दर्ज हो देशद्रोह का मामला

संवाद सहयोगी, मीरां साहिब : शिव सेना बाल ठाकरे इकाई आरएसपुरा की स्थानीय प्रधान संजीव शर्मा की देखरेख में एक बैठक हुई। बैठक में राज्य की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के बयान 'केंद्र ने अगर अनुच्छेद 370 से किसी तरह की छेड़छाड़ की गई तो राज्य में उत्थल-पुथल मच जाएगी ' की कड़ी निंदा की।

loksabha election banner

प्रधान संजीव शर्मा ने कहा कि सत्ता से बेदखल होने के बाद महबूबा मुफ्ती अनाप-शनाप बयान देकर राज्य का माहौल खराब करने में लगी हुई है। केंद्र सरकार महूबबा के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करके देशद्रोह का मामला दर्ज कर महबूबा को जेल में डालें। इसके अलावा घाटी के अन्य नेता जो भी देश विरोधी बयान दे रहे हैं उनके खिलाफ भी देशद्रोह का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि शिव सेना केंद्र सरकार से मांग करती है कि देश के खिलाफ बयान देने वाले नेताओं के खिलाफ कार्रवाई कर उनको जेल में डाले, ताकि उनको अपनी औकात पता चल सके और घाटी में शांति का माहौल बन सके। उन्होंने केंद्र सकरार से यह भी मांग की कि राज्य से जल्द से जल्द अनुच्छेद 370 को हटाए क्योंकि राज्य के मुख्य विवादों की जड़ ही यही है। बैठक में लंबा राम, अशोक कुमार, मोहनलाल, रणजीत ¨सह, कौशल कुमार सहित पार्टी के कई अन्य कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.