जम्मू, राज्य ब्यूरो : कोरोना संक्रमण की रोकथाम में जुटे स्वास्थ्य कर्मियों को सम्मानित करने के लिए सेना की बेलीचाराना स्थित मेडिकल रेजीमेंट ने शुक्रवार को कार्यक्रम का आयोजन किया। इसमें जम्मू के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी सहित अन्य स्वास्थ्य कर्मियों को भी सममानित किया। मेडिकल रेजीमेंट के कमांडिंग आफिसर गुंजन सिंह ने बेलीचाराना में आयोजित कार्यक्रम में जम्मू के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डा. जेपी सिंह को सम्मानित किया।

इसके अलावा उन्होंने नोडल अधिकारी डा. नवीन भूटेयाल, नेशनल हेल्थ मिशन की लैब टेक्निशयन नीतू पंडिता और फार्मासिस्ट तथा जेके नेशनल हेल्थ इंप्लइज एसोसिएशन के प्रधान रोहित सेठ को भी सम्मानित किया। उन्होंने सभी को प्रमाणपत्र दिए और कोरोना के समय में स्वास्थ्य कर्मचारियों द्वारा दी जा रही ड्यूटी के लिए उनका आभार जताया। इस रेजीमेंट के सभी जवानों व उनके परिवारों का रोहित सेठ और नीतू पंडिता ने ही कोरोना जांच की थी। वह सुबह चार बजे से लेकर रात तक कई बार जांच करते थे। उनके इस कार्य के लिए दोनों को सराहा गया। वहीं जम्मू के मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी डा. जेपी सिंह ने भी 300 मेडिकल रेजीमेंट की कोरोना संक्रमण के दौरान भूमिका को सराहा गया।

उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों के काम को सराहने और उन्हें सम्मानित करने के लिए भी रेजीमेंट के कमांडिंग आफिसर की सराहना की। उनका कहना था कि इससे कर्मचारियों में काम करनेे का और जज्बा उत्पन्न होता है। जिस तरह से कर्मचारियों ने कोरोना के समय में काम किया है, वह काबिले तारीफ है। उन्होंने लोगों से भी कोरोना संक्रमण पर अंकुश के लिए एसओपी का पालन करने को कहा।