जम्मू, जागरण संवाददाता : देश के 76वें स्वतंत्रता दिवस पर जम्मू शहर के टाउन हाल में मेयर चंद्र मोहन गुप्ता ने डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा, निगम आयुक्त राहुल यादव के साथ ध्वजारोहण किया।

मेयर ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की हार्दिक बधाई देते हुए अधिकारियों के साथ निगम के सफाई कर्मचारियों के काम की सराहना की। उन्होंने उज्ज्वल और समृद्ध समाज के लिए सभी को अपने कर्तव्यों और जिम्मेदारियों को समर्पण, कड़ी मेहनत और ईमानदारी से पूरा करने पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि जम्मू नगर निगम आम जनता को बेहतर सेवाएं प्रदान करने के लिए हमेशा ही अग्रसर रहा है। भविष्य में और जोश से काम किया जाएगा। मेयर ने आगे कहा कि आम जनता को यह समझने की जरूरत है कि समय की जरूरत है कि हम अपने परिवेश को साफ-सुथरा रखें। उन्होंने कहा कि स्वच्छ जम्मू और हरित जम्मू के लिए हरेक नागरिक को अपना दायित्व निभाना होगा।

इस मौके पर डिप्टी मेयर पूर्णिमा शर्मा ने कहा कि ‘इस 75 साल की यात्रा में आशाओं, आकांक्षाओं, उतार-चढ़ावों के बीच भारत सभी के प्रयास से उस मुकाम तक पहुंचा, जहां पहुंचना चाहिए था। वहीं निगम आयुक्त राहुल यादव ने सभी कर्मचारियों को बधाई दी और कहा कि आज का दिन हरेक भारतवासी के लिए खास है। हरेक हो संकल्प लेना चाहिए कि वह देश के प्रति अपने कर्तव्य का निर्वाहण करे।

इस मौके पर स्वच्छ भारत कमेटी के चेयरमैन हरदीप सिंह मनकोटिया, कारपोरेटर इंद्र सिंह सूदन, दिनेश गुप्ता, सुरेंद्र चौधरी के अलावा निगम की संयुक्त आयुक्त रिम्पी ओहरी, इन्फोर्समेंट प्रभारी हितेश गुप्ता, चीफ एकाउंट आफिसर शिवानी भान, असिस्टेंट कमिश्नर रेव्न्यू मनीषा, ज्वाइंट कमिश्नर हेल्थ एंड सेनिटेशन कुलभूषण खजूरिया, ज्वाइंट कमिश्नर वकर्स राजेश सुंबरिया, हेल्थ आफिसर डा. विनोद शर्मा, स्पेशल असिस्टेंट राकेश चंद्र गुप्ता आदि मौजूद थे।

Edited By: Vikas Abrol