Move to Jagran APP

तिरंगा फहराकर शहीद मदन लाल के बलिदान को किया याद

संवाद सहयोगी खौड़ ब्लाक के गांव तरोटी में शहीद मदन लाल शर्मा के स्मारक पर पुलिस अधिकाि

By JagranEdited By: Published: Fri, 17 Sep 2021 07:16 AM (IST)Updated: Fri, 17 Sep 2021 07:16 AM (IST)
तिरंगा फहराकर शहीद मदन लाल के बलिदान को किया याद
तिरंगा फहराकर शहीद मदन लाल के बलिदान को किया याद

संवाद सहयोगी, खौड़ : ब्लाक के गांव तरोटी में शहीद मदन लाल शर्मा के स्मारक पर पुलिस अधिकारियों व जनप्रतिनिधियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की। तिरंगा फहराकर राष्ट्रगान गाया गया। मदन लाल शर्मा श्रीनगर के हंदवाड़ा में आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए थे।

loksabha election banner

एसडीपीओ अखनूर अरुण जंडियाल ने श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि जवानों शहादत का कर्ज हम उम्र भर चुका नहीं सकते। पुलिस विभाग हर शहीद के परिवार के साथ है और हमेशा रहेगा। उन्होंने कहा जब भी अखनूर से पलांवाला की तरफ पेट्रोलिग के लिए निकलते हैं, तो सीमावर्ती क्षेत्र के युवाओं को भर्ती होने के लिए संघर्ष करते देखते हैं। यही जज्बा युवाओं में होना चाहिए। उन्होंने कहा कि नशा युवाओं को खोखला कर रहा है। युवाओं से अपील है कि नशे से दूर रहें। अगर कोई भी नशा की तस्करी करता है तो हमें सूचित करें। भाजपा युवा मोर्चा के प्रदेश प्रधान अरुण जम्वाल ने कहा कि शहीद मदन लाल शर्मा युवाओं ने लिए प्रेरणा हैं। शहीद की पत्नी कौशल्या देवी ने कहा कि मुझे अपने पति पर गर्व है, जिन्होंने देश के लिए शहादत दी। शहीद के बेटे विकास शर्मा ने कहा पिता की कमी तो खलती है पर उन्हें अपने पिता पर गर्व है। इस मौके पर वाइस चेयरमैन सूरज सिंह, वीडीसी चेयरमैन बलवीर सिंह, चेयरमैन मदन लाल, चेयरमैन डिप्टी राम, मंडल प्रधान मंगा राम, मंडल प्रधान सुखदेव सिंह, मनमोहन सिंह, डा. पुरुषोत्तम, रविन्द्र बाली मौके पर उपस्थित थे। इस मौके पर लोगों ने कहा कि देश की सरहद पर तैनात जवानों की चौकसी से ही हम लोग सुरक्षित रहते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.