Move to Jagran APP

Jammu Crime News: अखनूर में प्रेम प्रसंग के चलते विवाहित प्रेमी जोड़े ने निगला जहर, दोनों की मौत

पुलिस के अनुसार महिला की पहचान ज्योति देवी निवासी चखड़े घरोटा जबकि पुरुष की पहचान विजय कुमार निवासी गंदारदवां अखनूर के रूप में हुई है। महिला के दो जबकि विजय कुमार के चार बच्चे हैं। एसडीपीओ अखनूर वरुण जंडियाल ने बताया कि महिला शनिवार को घर से निकल गई थी।

By Vikas AbrolEdited By: Published: Sun, 17 Oct 2021 01:34 PM (IST)Updated: Sun, 17 Oct 2021 01:34 PM (IST)
Jammu Crime News: अखनूर में प्रेम प्रसंग के चलते विवाहित प्रेमी जोड़े ने निगला जहर, दोनों की मौत
दोनों को तुरंत अखनूर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वहां विजय की मौत हो गई।

जम्मू, जागरण संवाददाता : अखनूर के पलवां इलाके में प्रेम प्रसंग के चलते विवाहित प्रेमी जोड़े ने जहर निगल लिया। दोनों को उपचार के लिए पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया लेकिन उपचार के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार महिला की पहचान ज्योति देवी निवासी चखड़े, घरोटा जबकि पुरुष की पहचान विजय कुमार निवासी गंदारदवां, अखनूर के रूप में हुई है। महिला के दो जबकि विजय कुमार के चार बच्चे हैं। एसडीपीओ अखनूर वरुण जंडियाल ने बताया कि महिला शनिवार को घर से निकल गई थी और उसके परिवारवाले उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने घरोटा थाने पहुंचे थे। रात को ही महिला के पति का उससे संपर्क हुआ तो उसने बताया कि वह पलवां में विजय के साथ है। इसके बाद पुलिस महिला की तलाश में मौके पर पहुंची तो वहां विजय व ज्योति गंभीर अवस्था में खड्ड में मिले। इसके बाद दोनों को तुरंत अखनूर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन वहां विजय की मौत हो गई।

उधर महिला की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जीएमसी अस्पताल रेफर कर दिया गया लेकिन जीएमसी में महिला ने भी दम तोड़ दिया। विजय व ज्योति की मौक के बाद पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार फिलहाल दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवा उन्हें उनके परिवारवालों के हवाले किया जाएगा। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। एसडीपीओ वरुण का कहना है कि अभी इस मामले में पुलिस ज्यादा पूछताछ नहीं कर पाई है। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है लेकिन पुलिस जांच के बाद ही कुछ कह पाएगी। दोनों परिवारों से भी पुलिस पूछताछ कर मामले की तह तक पहुंचेगी। फिलहाल दोनों के आत्महत्या के ही कयास लगाए जा रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.