Move to Jagran APP

Kashmir में पांव जमा रही है आदमी पार्टी, कई प्रमुख चेहरे और सरपंच आप में शामिल

कार्यक्रम के दौरान पार्टी में शामिल हुए लोगों ने कहा कि अरविंद केजरीवाल देश के इकलौते राजनीतिक नेता हैं जो सपनों को हकीकत में बदल रहे हैं और आम आदमी पार्टी ही एक ऐसा राजनीतिक मंच है जो अपने काम करने के तरीके से जनता का दिल जीत रहा है।

By JagranEdited By: Lokesh Chandra MishraPublished: Tue, 27 Sep 2022 05:06 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 05:06 PM (IST)
Kashmir में पांव जमा रही है आदमी पार्टी, कई प्रमुख चेहरे और सरपंच आप में शामिल
आप नेता ने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हर कोई आप को सत्ता में देखने का इंतजार कर रहा है।

जम्मू, जागरण संवाददाता : अपना जनाधार बढ़ाने में जुटी आम आदमी पार्टी को कश्मीर से भी लोगों का भारी समर्थन मिल रहा है। आम आदमी पार्टी की नीतियों व दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के माडल से प्रभावित कश्मीर के कई सरपंच आप में शामिल हुए। इसके लिए आम आदमी पार्टी के कश्मीर प्रांत के प्रभारी सलाहुद्दीन खान सहित वरिष्ठ नेता हकीम राहुला गाजी, डा. तौसीफ, अनुराग मिश्रा और शीमा फारूकी की अध्यक्षता में कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

loksabha election banner

कार्यक्रम में भाजपा के सदस्य जिनाब नजीर अहमद सोफी, बडगाम से सामाजिक कार्यकर्ता बरकत अली मीर, एडवोकेट मुजफ्फर अल्लाई, जहूर अहमद गनई, फैयाज अहमद भट, बडगाम से ग्राम अध्यक्ष मीर यूसुफ, बडगाम के सरपंच अली मोहम्मद राथर, बडगाम के नायब सरपंच सैयद सज्जाद, श्रीनगर से सामाजिक कार्यकर्ता शाहिद उमर, इमरान बेग और कई अन्य लोग शामिल हुए। कार्यक्रम के दौरान पार्टी में शामिल हुए लोगों ने कहा कि अरविंद केजरीवाल देश के इकलौते राजनीतिक नेता हैं जो सपनों को हकीकत में बदल रहे हैं और आम आदमी पार्टी ही एक ऐसा राजनीतिक मंच है जो अपने काम करने के तरीके से जनता का दिल जीत रहा है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली और अब पंजाब में आम आदमी पार्टी के शिक्षा, स्वास्थ्य और अन्य सभी माडल सीधे तौर पर एक आम आदमी के जीवन से जुड़े हुए हैं जबकि जम्मू-कश्मीर में हर कोई आम आदमी पार्टी को सत्ता में देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। वहीं इस दौरान पार्टी में शामिल हुए लोगों का स्वागत करते हुए कश्मीर प्रांत के प्रभारी सलाहुद्दीन खान और हकीम राहुला गाजी ने कहा कि आम आदमी पार्टी में बड़े पैमाने पर लोगों का शामिल होना एक स्पष्ट संकेत है कि जम्मू-कश्मीर में आप का वर्चस्व बढ़ रहा है।

जनता बड़ी उम्मीदों के साथ अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार आम आदमी पार्टी को सत्ता में आते हुए देखना चाहती है। उन्होंने आगे कहा कि उपराज्यपाल प्रशासन के नेतृत्व वाली वर्तमान सरकार हर तरह से केंद्र शासित प्रदेश को बर्बाद कर रही है, जिसके कारण केंद्र शासित प्रदेश में हर कोई व्यथित महसूस कर रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.