Move to Jagran APP

Dr Farooq का हाल जानने स्किम्स पहुंचे LG Sinha, दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने की पेशकश की

अपने कार्यालय ने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर उपराज्यपाल ने यह जानकारी सांझा करते हुए लिखा कि मैं उमर अब्दुल्ला से एसकेआईएमएस अस्पताल सौरा में मिला। उनसे फारूक साहब के स्वास्थ्य के बारे में पूछा। मैंने डॉक्टरों को सर्वोत्तम उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Sun, 04 Apr 2021 11:45 AM (IST)Updated: Sun, 04 Apr 2021 01:05 PM (IST)
Dr Farooq का हाल जानने स्किम्स पहुंचे LG Sinha, दूसरे अस्पताल में शिफ्ट करने की पेशकश की
सिन्हा ने डॉ फारूक अब्दुल्ला की बेहतर देखभाल के लिए उन्हें दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित करने की भी पेशकश की।

श्रीनगर, जेएनएन। उपराज्यपाल मनोज सिन्हा आज रविवार को नेशनल कांफ्रेंस के प्रधान व सांसद डॉ फारूक अब्दुल्ला का हाल जानने के लिए श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसकेआईएमएस) पहुंचे। उन्होंने वहां डॉ अब्दुल्ला के बेटे पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला से मुलाकात की और डॉक्टरों को निर्देश दिए कि वह नेशनल कांफ्रेंस के प्रधान डॉ फारूक अब्दुल्ला को सर्वश्रेष्ठ उपचार प्रदान करें।

loksabha election banner

अपने कार्यालय ने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर उपराज्यपाल ने यह जानकारी सांझा करते हुए लिखा कि मैं उमर अब्दुल्ला से एसकेआईएमएस अस्पताल, सौरा में मिला। उनसे फारूक साहब के स्वास्थ्य के बारे में पूछा। मैंने डॉक्टरों को सर्वोत्तम उपचार प्रदान करने का निर्देश दिया। मैं उनके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना करता हूं। 

इस दौरान उपराजयपाल मनोज सिन्हा ने डॉ फारूक अब्दुल्ला की बेहतर देखभाल के लिए उन्हें दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित करने की पेशकश भी की। 

एलजी के ऑफिस ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि मैंने फारूक साहब इस समय एसकेआईएमएस में भर्ती हैं। मैंने उन्हें दूसरे अस्पताल में स्थानांतिरत कराने की पेशकश की है ताकि उन्हें और बेहतर निगरानी और देखभाल मिल सके।'

वहीं पूर्व मुख्यमंत्री व नेशनल कांफ्रेंस के उपप्रधान उमर अब्दुल्ला ने पिता का हाल जानने स्किम्स पहुंचे उपराज्यपाल का आभार व्यक्त करते हुए उपराज्यपाल के अधिकारिक ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा कि मेरे पिता का हाल जानने के लिए उपराज्यपाल का स्किम्स में आने का धन्यवाद। उन्होंने हमे जो पिता को शिफ्ट करने का प्रस्ताव दिया उसके लिए भी हम आभारी हैं। SKIMS श्रीनगर के डॉक्टर और अन्य मेडिकल स्टाफ भी सर्वश्रेष्ठ हैं। यहां भी मेरे पिता को अच्छी देखभाल मिल रही है।

आपको बता दें कि डॉ फारूक अब्दुल्ला 30 मार्च को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। शुरूआत में तो उन्हें घर में ही आइसोलेट किया गया परंतु बाद में डॉक्टरों के सुझाव पर उन्हें श्रीनगर के स्किम्स अस्पताल में भर्ती कर दिया गया। डॉ अब्दुल्ला के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी उमर अब्दुल्ला ने अपने ट्वीटर हैंडल पर दी। इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू और महबूबा मुफ्ती सहित अन्य लोगों ने भी डॉ. फारूक अब्दुल्ला के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.