Move to Jagran APP

Jaipur Murder Case: कुपवाड़ा युवक की जयपुर में हत्या, हत्या आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

हमराना जयपुर के एसएचओ ने बताया कि यह दो समूहों के बीच में लड़ाई का मामला है। बासित पर हमला करने वाले सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। जांच चल रही है।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Fri, 07 Feb 2020 06:52 PM (IST)Updated: Fri, 07 Feb 2020 06:52 PM (IST)
Jaipur Murder Case: कुपवाड़ा युवक की जयपुर में हत्या, हत्या आरोपी पुलिस की गिरफ्त में
Jaipur Murder Case: कुपवाड़ा युवक की जयपुर में हत्या, हत्या आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

श्रीनगर, जेएनएन। उत्तरी कश्मीर के जिला कुपवाड़ा के रहने वाले 19 वर्षीय युवक की आज शुक्रवार को अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। कुपवाड़ा के कुशनपोशपोरा का रहने वाला यह युवक बासित अहमद खान पुत्र स्वर्गीय खुर्शीद अहमद खान जयपुर में हसनपोरा हाथवाड़ा इलाके में स्थित एक कैटरिंग कंपनी में काम करता था।

loksabha election banner

मृतक युवक के एक सहयोगी आदिल अहमद ठोकर ने बताया कि जयपुर में आयोजित एक इवेंट में दिन का काम पूरा होने के बाद जब बासित अपने सहकर्मियों के साथ अपने कमरे में जा रहा था। तो गाड़ी का दरवाजा खोलने के मुद्दे पर उसकी बहस ठेकेदार मसलुक के स्टाफ के सदस्यों के साथ हो गई। मसलुक के स्टाफ के दो लड़कों ने बासित को पीछे पकड़ लिया और तीसरे लड़के ने उसके सिर पर वार करना शुरू कर दिए। इससे पहले की बासित के दाेस्त उसे बचाने के लिए वहां पहुंचते वह गंभीर रूप से घायल हो गया था।

बासित जब अपने कमरे में पहुंचा तो उसे उल्टियां शुरू हो गई और वह बेहोश हो गया। उसके साथी उसे तुरंत नजदीकी एसएमएस अस्पताल जयपुर ले गए। डाक्टरों ने बताया कि बासिक के सिर के भीतर चोट आई है। उसकी सर्जरी करनी पड़ेगी। सर्जरी के दो दिनों के बाद आज शुक्रवार को बासित ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

एसएसपी कुपवाड़ा अंबेडकर श्रीराम दिनकर ने युवक की मौत की पुष्टि करते हुए कहा कि राजस्थान के  हमराना इलाके के एसएचओसे उनकी बात हो चुकी है। उन्होंने कहा कि यह दो समूहों के बीच में लड़ाई का मामला है। बासित पर हमला करने वाले सभी आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है। जांच चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.