Move to Jagran APP

अर्चित की नाबाद शतकीय पारी ने कृष्णांजलि क्लब को जीत दिलाई, विशाल क्रिकेट क्लब को 38 रन से हराया

जवाब में विशाल क्रिकेट क्लब की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और पूरी टीम 16 ओवर में 205 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। मुसेफ ने 56 रन और रोहण ने 34 रन बनाए।

By Rahul SharmaEdited By: Published: Tue, 20 Oct 2020 05:26 PM (IST)Updated: Tue, 20 Oct 2020 05:26 PM (IST)
अर्चित की नाबाद शतकीय पारी ने कृष्णांजलि क्लब को जीत दिलाई, विशाल क्रिकेट क्लब को 38 रन से हराया
अर्चित महाजन को नाबाद 102 रन की पारी खेलने, तीन विकेट चटकाने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

जम्मू, जागरण संवाददाता: अर्चित महाजन की नाबाद शतकीय पारी की बदौलत कृष्णांजलि क्रिकेट क्लब ने विशाल क्रिकेट क्लब को 39 रन से मात देकर केसी टी-20 अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता के अगले दौर में जगह बनाई।

prime article banner

केसी स्पोटर्स क्लब में जारी प्रतियोगिता के अंतर्गत खेले गए मुकाबले में कृष्णांजलि क्रिकेट क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 244 रन बनाए। अर्चित महाजन ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 82 गेंदों का सामना करते हुए पांच चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 102 रन बनाए। मार्श ने 27 रन, समर्पित ने 26 रन और प्रभजोत ने 24 रन बनाए।

विशाल क्रिकेट क्लब की ओर से आर्यन ने सटीक गेंदबाजी करते हुए सर्वाधिक चार विकेट चटकाए। नित्यम, इशांक, मुसेफ, मार्तुवन और श्रमक एक-एक विकेट चटकाने में कामयाब रहे।

जवाब में विशाल क्रिकेट क्लब की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और पूरी टीम 16 ओवर में 205 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। मुसेफ ने 56 रन और रोहण ने 34 रन बनाए। मार्तुवन ने नाबाद 34 रन बनाए जबकि हरनाम ने 45 रन बनाए।

कृष्णांजलि क्रिकेट क्लब की ओर से अर्चित महाजन ने गेंदबाजी में भी अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए तीन विकेट चटकाए। गौरव भी दो विकेट चटकाने में कामयाब रहे। पांच बल्लेबाज को रनआउट कर पवेलियन लौटा दिया गया। अंत में कृष्णांजलि क्रिकेट क्लब के अर्चित महाजन को नाबाद 102 रन की पारी खेलने और तीन विकेट चटकाने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.