जम्मू, राज्य ब्यूरो । भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व जम्मू-कश्मीर के पूर्व प्रभारी अविनाश राय खन्ना ने कहा है कि त्राल म्यूंसिपल कमेटी के चेयरमैन राकेश पंडिता की कुर्बानी व्यर्थ नही जाएगी, भाजपा उनके परिवार को हर संभव सहयोग देगी।

जम्मू पहुंचे खन्ना ने आतंकवादी हमले में शहीद हुए राकेश पंडित के रूप नगर स्थित आवास में जाकर परिजनों को पार्टी की ओर से हर संभव सहयोग दिए जाने का विश्वास दिलाया। खन्ना शोक जताने के लिए बुधवार को गांधीनगर में पूर्व रक्षा राज्य मंत्री प्रोफेसर चमन लाल गुप्ता के आवास पर भी गए।

रूपनगर में राकेश पंडिता के परिजनों से बातचीत करते हुए खन्ना ने कहा कि पार्टी ने एक महान देशभक्त खो दिया है। उनकी कुर्बानी व्यर्थ नहीं जाएगी, इस दुख की घड़ी में भाजपा उनके परिवार के साथ खड़ी है। पंडिता के परिवार को हर संभव सहायता दिलवाई जाएगी। खन्ना से पहले प्रधानमंत्री कार्यालय के राज्यमंत्री डा जितेन्द्र सिंह ने भी पंडिता के घर जाकर विश्वास दिलाया था कि परिवार को पार्टी व सरकार की ओर से पूरा सहयोग दिया जाएगा।

प्रो चमन लाल के घर शोक जताने पहुंचे अविनाश राय खन्ना

इसी बीच बुधवार को खन्ना ने जम्मू में राकेश पंडिता, प्रोफेसर चमनलाल गुप्ता के घर जाकर शोक जताने के साथ उद्योगपति संजय अग्रवाल के चाचा व एडिशनल डीजीपी मुकेश सिंह के पिता के निधन पर उनके आवास जाकर दुख का इजहार किया। इस दौरान खन्ना के साथ पूर्व उपमुख्यमंत्री कविन्द्र गुप्ता, पूर्व मंत्री सत शर्मा, पूर्व मंत्री राजीव जसरोटिया, भाजपा प्रवक्ता ताहिर चौधरी व पार्टी के प्रोटोकॉल प्रभारी संजय खन्ना भी मौजूद थे।  

Edited By: Vikas Abrol