Move to Jagran APP

Jammu Kashmir : केसी यंग स्ट्राइकर्स, मिलचार ने KPPL क्रिकेट के सेमीफाइनल में जगह बनाई

मिलचार क्रिकेट क्लब और अनुभवी खिलाड़ियों से लैस केसी यंग स्ट्राइकर्स क्रिकेट क्लब की टीम को क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में प्रतिद्वंद्वी टीमों को मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। मौलाना आजाद स्टेडियम में जारी कश्मीरी पंडित प्रीमियर लीग (केपीपीएल) क्रिकेट प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए।

By VikasEdited By: Published: Sat, 28 Nov 2020 02:33 PM (IST)Updated: Sat, 28 Nov 2020 02:33 PM (IST)
Jammu Kashmir : केसी यंग स्ट्राइकर्स, मिलचार ने KPPL क्रिकेट के सेमीफाइनल में जगह बनाई
मैन ऑफ द मैच के विजेता को पुरस्कृत करते हुए।

जम्मू, जेएनएन । मिलचार क्रिकेट क्लब और अनुभवी खिलाड़ियों से लैस केसी यंग स्ट्राइकर्स क्रिकेट क्लब की टीम को क्वार्टर फाइनल मुकाबलों में प्रतिद्वंद्वी टीमों को मात देकर सेमीफाइनल में जगह बनाई। मौलाना आजाद स्टेडियम में जारी कश्मीरी पंडित प्रीमियर लीग (केपीपीएल) क्रिकेट प्रतियोगिता के क्वार्टर फाइनल मुकाबले खेले गए। पहले मुकाबले में केसी यंग स्ट्राइकर्स क्रिकेट क्लब ने तुलमुल टाइगर्स को 33 रन से हराया। केसी यंग स्टाइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 143 रन बनाए जबकि जवाब में तुलमुल टाइगर्स क्लब की टीम पांच विकेट गंवाकर निर्धारित 20 ओवर में 110 रन ही बना पाई। केसी की ओर से विशाल ने 57 गेंदों में 73 रन और रोहण कौल ने 37 रन बनाए। तुलमुल टागइर्स क्लब की ओर से गेंदबाज विकास पंडिता और विनोद दो-दो विकेट चटकाने में कामयाब रहे जबकि सूरज कौल ने भी एक विकेट हासिल की।

loksabha election banner

प्रतियाेगिता के दूसरे क्वार्टर फाइनल मुकाबले में मिलचार क्रिकेट क्लब ने सतिसर क्रिकेट क्लब को 56 रन से हराया। मिलचार क्रिकेट क्लब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 145 रन बनाए। आकाश रैना ने 61 रन और रोहित भट्ट ने 18 रन बनाए।

सतिसर क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज राहुल ने तीन विकेट और साहिल धर ने दो विकेट चटकाए। जवाब में सतिसर क्रिकेट क्लब की टीम ने जीत के लिए रखे गए निर्धारित विजय लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया और पूरी टीम 89 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। मिलचार क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाज सुमित भट्ट ने सर्वाधिक चार विकेट चटकाए। अनुभव भी तीन विकेट हासिल करेन में कामयाब रहे। मैच में बाल कृष्ण टिक्कू और विजय रैना अम्पायर व राजेश धर, अंकुर बगाती और आशीष काचरू खेल अधिकारी थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.