Move to Jagran APP

कठुआ केस में एसआइटी ने पेश किया पूरक आरोपपत्र

जागरण संवाददाता, पठानकोट : कठुआ केस में सोमवार को स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम (एसआइटी) ने 13

By JagranEdited By: Published: Mon, 30 Jul 2018 08:27 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jul 2018 08:27 PM (IST)
कठुआ केस में एसआइटी ने पेश किया पूरक आरोपपत्र
कठुआ केस में एसआइटी ने पेश किया पूरक आरोपपत्र

जागरण संवाददाता, पठानकोट : कठुआ केस में सोमवार को स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम (एसआइटी) ने 130 और गवाहों को शामिल करते हुए जिला एवं सत्र न्यायालय में पूरक आरोपपत्र दायर किया। इसके बाद मामले में कुल गवाहों की संख्या 351 हो गई है। वहीं अभियोजन पक्ष ने किसी भी गवाह को पेश नहीं किया।

loksabha election banner

बचाव पक्ष के वकील एके साहनी के मुताबिक जम्मू पुलिस की ओर से मामले की जांच के लिए गठित एसआइटी की सप्लीमेंटरी चार्जशीट की विस्तृत जानकारी मंगलवार को सामने आएगी। उन्होंने कहा कि एसआइटी के नए चालान में किसी नए आरोपित का नाम नहीं जोड़ा गया है। इससे यह साफ हो गया है कि जिन लोगों को पहले आरोपित बनाया गया, ये आरोपपत्र उनके खिलाफ ही हैं।

एडवोकेट साहनी के अनुसार उनकी ओर से गवाहों की पूर्व सूचना दिए जाने की याचिका पर फैसला भी मंगलवार को सुनाए जाने की उम्मीद है। साहनी ने स्पष्ट किया कि सुप्रीम कोर्ट की ओर से कठुआ मामला पूरी तरह से फेयर ट्रायल के साथ हो, इसी वजह से उन्होंने गवाहों को पेश करने से पहले उनकी जानकारी पहले देने की मांग रखी है। उन्होंने तर्क दिया कि गवाह के संबंध में जानकारी होने पर बचाव पक्ष को भी क्रॉस एग्जामिनेशन की तैयारी का मौका मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.