जम्मू, जागरण संवाददाता । कश्मीर प्रशासनिक सेवा के अधिकारी सुशील कुमार अत्री की संदिग्ध मौत की जांच कर रही पुलिस की विशेष जांच टीम को अंसल ग्रेस अपार्टमेंट में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज से अहम सुराग लगे हैं। फुटेज में दिखाई दे रहा है कि एक युवती उस ब्लाक की ओर जाती दिखाई जा रहे है, जहां पर केएएस अधिकारी का फ्लैट था। ब्लाक की ओर जाने के मात्र आठ मिनट के बाद उक्त युवती वहां से तेजी से बाहर जाते हुए देखी गई है। युवती ने अपने चेहरे को दुपट्टे से ढक्का हुआ था। जिससे उसकी पहचान संभव नहीं हो पा रही। पुलिस को अपार्टमेंट की पार्किंग की सीसीटीवी फुटेज से अहम सुराग मिले है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस की विशेष जांच टीम (सिट) ने घटना के दिन यानि मंगलवार को अपार्टमेंट के विभिन्न हिस्सों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को घटना के बाद अपने कब्जे में ले लिया था। फोरेंसिक विशेषज्ञ की मदद से पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला तो उसमें दोपहर तीन बजे के करीब एक युवती पहले उस ब्लाक में आती दिखी जिसमें सुशील अत्री का फ्लैट था। इसके बाद वह जल्दबाजी में वहां से चली गई।

पुलिस यह सुनिश्चित कर रही है कि क्या वहीं युवती सुशील अत्री के फ्लैट में गई थी। पुलिस का यह भी मानना है कि युवती के पास फ्लैट की एक चाबी हो सकती है, क्योंकि जब सिक्योरिटी गार्ड सुशील अत्री के फ्लैट में पूडी-चने का पैकेट देने गया था तो उसने दरबाजे को तो बंद पाया था, लेकिन उसका लाक खुला हुआ था।

पुलिस इस एंगल पर भी काम कर रही है कि युवती शायद फ्लैट के अंदर गई होगी और वहां केएएस अधिकारी के शव को झूलता हुआ देख वहां से आनन फानन में चली गई होगी। वहीं, सिट के सदस्यों ने केएएस अधिकारी के मोबाइल फोन की काल डिटेल के आधार पर कुछ दोस्तों को पूछताछ के लिए बुलाया है। सिट के अध्यक्ष एसपी सिटी साउथ विनय शर्मा के अनुसार मामले की जांच जारी है। जल्द हीं पूरे मामला का खुलासा किया जाएगा।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Rahul Sharma

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप