Move to Jagran APP

कपिल देव बन सकते हैं जम्मू कश्मीर क्रिकेट टीम के चीफ कोच

जम्मू : 1983 में विश्व कप का खिताब जीतने वाली टीम इंडिया के कप्तान रहे कपिल देव को जम्मू कश्मी

By JagranEdited By: Published: Sun, 28 Jan 2018 03:15 AM (IST)Updated: Sun, 28 Jan 2018 03:15 AM (IST)
कपिल देव बन सकते हैं जम्मू कश्मीर क्रिकेट टीम के चीफ कोच
कपिल देव बन सकते हैं जम्मू कश्मीर क्रिकेट टीम के चीफ कोच

जम्मू : 1983 में विश्व कप का खिताब जीतने वाली टीम इंडिया के कप्तान रहे कपिल देव को जम्मू कश्मीर क्रिकेट टीम का चीफ कोच बनाने की संभावना जताई जा रही है।

loksabha election banner

नई दिल्ली में शनिवार को तीन दिवसीय एडवेंचर स्पो‌र्ट्स एशिया एक्सपो 2018 के उद्घाटन अवसर पर पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में कपिल देव ने कहा कि क्रिकेट के उत्थान के लिए उनसे जितना कुछ बन पड़ेगा वह करेंगे। देश के विभिन्न राज्यों में क्रिकेट खेल में सुधार लाने की जरूरत है। अगर जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन मुझे जेकेसीए का चीफ कोच बनाने की इच्छुक है तो यह उनके लिए गर्व की बात होगी।

इस संबंध में जब जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन के सीईओ आशिक अली बुखारी से संपर्क किया गया तो उनसे बात नहीं हो पाई। अलबत्ता, जेकेसीए के सूत्रों के अनुसार, इस संबंध में बातचीत का दौर जारी है। आने वाले समय में जम्मू कश्मीर की ओर से इरफान पठान बतौर खिलाड़ी मैदान में उतरेंगे, जबकि कपिल देव टीम में चीफ कोच की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। जेकेसीए कपिल देव और इरफान पठान से लगातार संपर्क बनाए हुए है और उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही राज्य के क्रिकेट प्रेमियों को कोई अच्छी खबर सुनने को मिलेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.