Move to Jagran APP

खूबसूरत और रूमानियत से भरी है वादी : जॉन अब्राहम

कश्मीर में सिर्फ पहलगाम और गुलमर्ग ही शूटिंग लायक नहीं है, और भी बहुत से स्थान हैं। बॉलीवुड से अक्सर फिल्म क्रयू यहां शूटिंग के लिए आते थे।

By Preeti jhaEdited By: Published: Sat, 25 Aug 2018 08:23 AM (IST)Updated: Sat, 25 Aug 2018 08:23 AM (IST)
खूबसूरत और रूमानियत से भरी है वादी : जॉन अब्राहम
खूबसूरत और रूमानियत से भरी है वादी : जॉन अब्राहम

श्रीनगर, राज्य ब्यूरो। फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम ने शुक्रवार को कश्मीर की खूबसूरती को बयां करते हुए कहा कि इस जगह कोई भी बार-बार आना चाहेगा। मैं भविष्य में यहां फिर शूटिंग के लिए आना चाहूंगा और प्रयास करूंगा कि बॉलीवुड से अन्य लोग भी यहां शूटिंग के लिए आएं।

loksabha election banner

निर्माणाधीन फिल्म रोमियो अकबर वाल्टर एक्टर की शूटिंग के लिए कश्मीर आए जॉन अब्राहम और फिल्म निर्माता बंटी बालिया ने राज्यपाल के सलाहकार खुर्शीद अहमद गनई की मौजूदगी में कहा कि हमने 10 दिनों तक श्रीनगर शहर, पहलगाम और गुलमर्ग की वादियों में शूटिंग की है। मुझे बहुत मजा आया। कहीं अहसास नहीं हुआ कि यहां खतरा है।

यह तो खूबसूरत और रूमानियत से भरी जगह है। मैं देश-विदेश के लोगों से कहूंगा कि वह कश्मीर जरूर घूमने आएं, जब वह कश्मीर आएंगे तो खुद महसूस करेंगे कि वादी से बढ़कर कोई दूसरी खूबसूरत जगह नहीं है।

जॉन अब्राहम ने कहा कि पूरा कश्मीर ही शूटिंग लायक है। मैं बॉलीवुड में अपने जानने वाले अभिनेताओं, निर्माता निर्देशकों से आग्रह करूंगा कि वह एक बार कश्मीर में शूटिंग के लिए जरूर आएं क्योंकि यह जगह यूरोप की लोकेशनों से कम नहीं है।

राज्यपाल के सलाहकार खुर्शीद अहमद गनई ने इस मौके पर फिल्म शूटिंग के लिए कश्मीर में आने के लिए जॉन अब्राहम व उनके साथियों का आभार जताते हुए कश्मीर घाटी की अतुल्य सुंदरता को फिर से अपनी फिल्मों के जरिए देश दुनिया में पहुंचाने का आग्रह किया।

उन्होंने कहा कि राज्य सरकार कश्मीर घाटी में शूटिंग के लिए हर प्रकार की सुविधा और सुरक्षा उपलब्ध कराएगी। उन्होंने कहा कि जॉन अब्राहम जैसे फिल्म अभिनेताओं को घाटी में शूटिंग के लिए देखकर मैं बहुत खुश हूं। उन्होंने कहा कि कश्मीर में सिर्फ पहलगाम और गुलमर्ग ही शूटिंग लायक नहीं है, यहां और भी बहुत से स्थान हैं। आज से तीन दशक पहले तक बॉलीवुड से अक्सर फिल्म क्रयू यहां शूटिंग के लिए आते थे। हालात भी अब पहले से बेहतर हैं। अगर फिल्म जगत सहयोग करे तो कश्मीर एक बार फिर पर्यटकों और फिल्म वालों से भर जाएगा। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.